कमाल के ऑफर पर खरीदें Hyundai Verna, अब नहीं है बजट फिर भी करें बुक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: हुंडई वरना के लांच होने के बाद भारत में सिडान की मांग काफी ज्यादा बढ़ गई है। लोग पुरानी वरना जैसे ही इसे भी काफी पसंद कर रही है। मार्च 2024 में कंपनी ने इस पर भारी डिस्काउंट देने की घोषणा भी कर दी है। अगर आप एक बेहतरीन सिडान को खरीदना चाहते हैं तो 31 में 2024 तक इसे खरीद सकते हैं। इसमें आपको जेब ढीली किए बिना बेहतर लुक मिल जाएगा।

Hyundai Verna पर मिला इतना डिस्काउंट

कंपनी इस पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर की हैं। इसमें आपको ₹30000 का डायरेक्ट छूट मिलेगा। इसके अलावा इसमें ₹25000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा।

इन दोनों को मिला दिया जाए तो आप 55000 बचा सकते हैं। होली के मौके पर सभी कर कंपनियां अच्छे-अच्छे ऑफर्स दे रही है। ऐसे में हुंडई में भी अपनी इस बेहतरीन सेडान पर काफी अच्छा ऑफर दिया है।

Hyundai Verna या Creta!

हुंडई वेरना जिसकी कीमत में आती है उस कीमत में आपको टाटा नेक्सों, मारुति ब्रेजा और यहां तक की हुंडई क्रेटा भी मिल जाएगी। लेकिन सेडान की अपनी एक अलग पहचान होती है। इसे लग्जरी का प्रतीक भी माना जाता है।

इसीलिए अगर आप रोड पर खुद को अलग दिखना चाहते हैं तो नई वरना को खरीद सकते हैं। यह 18 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। अगर आपके शहर में ज्यादा ट्रैफिक रहती है तो भी आप इसे खरीद सकते हैं। क्योंकि इसमें ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प दिया गया है। ओवरऑल यह एक काफी अच्छी कार्ड है जिसे हम खरीद सकते हैं।

Hyundai Verna के फीचर्स

Hyundai Verna के फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। इसमें लेवल 2 ADAS, सनरूफ, एलईडी डीआरएल, कनेक्ट हेडलैंप, वेंटिलेटेड सीट्स, क्रूज कंट्रोल, सेफ्टी के लिए एयर बैग्स, एंटरटेनमेंट सिस्टम, आइसो फिक्स्ड चाइल्ड सेफ्टी लॉक और न जाने क्या क्या मिलता है। अगर आपको फीचर्स का शौख है तो भी आपके लिए यह कार काफी अच्छी साबित होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App