Hyundai Verna का ये तगड़े फीचर्स वाला मॉडल अभी लेलो वरना हो जाएगा महंगा.. 2 लाख़ में !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Hyundai Verna CRDi: अगर आप भी बदलते समय के साथ एक Sedan गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह एक बहुत ही बढ़िया डिसीजन है। क्योंकि सेडान गाड़ी देखने में तो काफी स्पोर्टी लुक में आती ही है। इसी के साथ यह काफी कंफर्टेबल मानी जाती है। ऐसे में आपको एक नजर Hyundai Verna के CRDi गाड़ी पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। यह गाड़ी आपको 24.8 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देती ही देती है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1396 cc का इंजन दमदार परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹2 लाख़ के बजट में मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Verna CRDi गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Verna CRDi गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1396 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 219.7 NM का अधिकतम टॉर्क और 88.7 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले मालिश की तरह आपको आसानी से 24.8 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 20.8 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। बात करें इस गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह एक सेडान गाड़ी के हिसाब से 165 MM दिया गया है जो काफी बढ़िया है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 43 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में आपको काफी सारे कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, सीट हेड रेस्ट, कप होल्डर्स जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Hyundai Verna CRDi गाड़ी को मात्र 2 लाख़ में लाएं घर

Hyundai Verna के CRDi वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो बेहतरीन 8.95 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख़ में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारण से इतनी सस्ती मिल रही है।

इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 52,857 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और यह परफॉर्मेंस तो बढ़िया दे ही रही है। साथ ही बढ़िया से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी काफी जबरदस्त है। अगर आप गाड़ी की अत्यधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तथा गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ओनर संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App