Hyundai Venue का ये किलर लुक वाला वेरिएंट मिल रहा इतना सस्ता.. मात्र 6 लाख़ में गाड़ी आपकी ! - Times Bull

Hyundai Venue का ये किलर लुक वाला वेरिएंट मिल रहा इतना सस्ता.. मात्र 6 लाख़ में गाड़ी आपकी !

By

Vikram Singh

Hyundai Venue SX Turbo: अगर आप भी इस वर्ष एक ऐसी गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसका लुक बहुत ही गजब हो और बजट भी तकरीबन 6 लाख़ का हो लेकिन अन्य फीचर्स में भी कटौती न देखने को मिले तो आपको एक नज़र Hyundai की Venue SX Turbo गाड़ी पर डालनी चाहिए। क्योंकि आपके जरूरत के इस SUV में सभी फीचर्स तो मिल ही जाते हैं। साथ ही दमदार परफॉर्मेंस के साथ यह माइलेज भी काफी बढ़िया देती है। अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी को मात्र 6 लाख़ में आप अभी एक डील के माध्यम से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस शानदार डील के बारे में लेकिन उससे पहले इस गाड़ी ने आने वाले सभी फीचर्स को समझ लेते हैं।

Hyundai Venue गाड़ी के SX Turbo वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Venue गाड़ी के SX Turbo वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 118.35 bhp की अधिकतम पावर तथा 171.5 NM का अधिकतम जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इस गाड़ी से आपको 18.57 Kmpl का झक्कास ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

वही बात करें इस गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की तो कम दाम होने के बावजूद कार मेकर ने इसमें काफी बढ़िया फीचर्स मुहैया कराए हैं। इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, वॉइस कमांड, ग्लोव बॉक्स कूलिंग, सेंट्रल आर्मरेस्ट, बैटरी सेवर, लेन चेंज इंडिकेटर, ऑटोमेटिक हेडलैंप्स, पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल तथा रियर AC वेंट्स जैसे फीचर्स भी इसमें शामिल है।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स में इसमें आपको कुल दो एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, क्रैश सेंसर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा, सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Hyundai Venue गाड़ी के SX Turbo वेरिएंट को मात्र 6 लाख़ में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दें हुंडई ने अपनी Venue गाड़ी के SX Turbo वेरिएंट को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.1 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹6 लख रुपए में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 17,000 किलोमीटर ही चलाया है और इसको बिक्री के लिए कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने गाड़ी से जुड़ी अन्य जानकारियां भी साझा की है तथा बताया है की गाड़ी को काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है तथा इसमें किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं है। यहां तक की यह देखने में भी बिल्कुल अभी नई जैसी लगती है। इस गाड़ी में खरीदने के लिए आप कारदेखो पर जाकर सीधा मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App