1999 cc के सॉलिड इंजन के साथ आती है यह गाड़ी.. इस प्रकार मिल जाएगी आधे से भी कम दाम पर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Hyundai Tucson 2.0 Dual VTVT 2WD AT: अगर आपको भी एक SUV गाड़ी लेने की इच्छा जागृत हो रही है साथ ही आप गाड़ी को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसी कड़ी के आपको एक नज़र Hyundai के तरफ से आने वाली Tucson 2.0 Dual VTVT 2WD AT गाड़ी पर अवश्य डालनी चाहिए क्योंकि इस गाड़ी में आपको माइलेज से लेकर परफॉर्मेंस तक सब कुछ बढ़िया तो मिलेगा ही। साथ ही बड़ी बात यह है कि ये गाड़ी अभी आपको आधे से भी कम दाम पर मिल रही है। आइए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स, कीमत और इसे लेने का तरीका।

Hyundai Tucson गाड़ी के 2.0 Dual VTVT 2WD AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Tucson गाड़ी के 2.0 Dual VTVT 2WD AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1999 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 152.88 bhp की अधिकतम पावर तथा 192.21 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस SUV से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12.95 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार आप इसमें 62 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

हुंडई की Tucson एसयूवी में आपको सुरक्षा के भी काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें कारमेकर ने इसमें 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, रियर कैमरा, एंटी थेफ्ट डिवाइस और हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स ऑफर किए हैं।

Hyundai Tucson गाड़ी का 2.0 Dual VTVT 2WD AT वेरिएंट यहां मिल रहा आधे से भी कम दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें हुंडई Tucson के 2.0 Dual VTVT 2WD AT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 23.74 लख रुपए थी लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 10 लख रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी को साझा किया है। उन्होंने बताया है कि इस गाड़ी को अभी तक कुल 22,000 किलोमीटर तक चलाया गया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं है। यदि आप गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना मोबाइल नंबर और नाम दर्ज करा कर ऑनर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App