Hyundai की इस हैचबैक का चल रहा है जलवा.. मात्र 3 लाख़ की गाड़ी में गजब का माइलेज और परफॉर्मेंस !

By

Vikram Singh

Hyundai Santro Asta: यदि आप भी कम दाम में एक बढ़िया है हैचबैक गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक बार Hyundai की तरफ से आने वाली Santro के Asta वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। यह गाड़ी आपको काफी बढ़िया 20.3 Kmpl का शानदार माइलेज दे देती है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी के साथ आने वाला 1086 cc का दमदार इंजन परफॉर्मेंस के मामले में निराश नहीं करता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि अभी यह गाड़ी आपको मात्र ₹3,00,000 में मिल रही है। तो आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Santro Asta गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Santro Asta गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1086 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 99 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 68 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटिंग कैपेसिटी वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें अगर इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 14.25 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक में अधिकतम फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 35 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं।

हुंडई कंपनी ने अपनी इस हैचबैक गाड़ी के अंदर काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स दिए है जिसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए दो एयरबैग, एंटीलॉक बेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, रियर कैमरा, एंटी थेफ्ट डिवाइस और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसे फीचर्स इसमें आपको देखने को मिल जाते हैं।

 

Hyundai Santro Asta गाड़ी को मात्र 3 लाख़ में खरीद कर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai Santro के Asta वेरिएंट का प्रोडक्शन अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 5.78 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹3,00,000 में मिल रही है। वास्तव में यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 29,000 किलोमीटर चलाया है तथा ऑनर के अनुसार अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की परफॉर्मेंस तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। अतः यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर गाड़ी का विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App