नई कार पर क्यों करने पैसे बर्बाद? जब 1 लाख में मिल रही चमचमाती Hyundai i10

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i10: देश के कार बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड हैचबैक सेगमेंट कारों की है। इस सेगमेंट में मारुति (Maruti Suzuki) से लेकर किआ (Kia), टाटा (Tata) और हुंडई (Hyundai) तक कि कारें आती हैं। अगर बात हुंडई मोटर्स की करें तो कंपनी की कार हुंडई आई10 (Hyundai i10) हैचबैक सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इस कार को यूनिक लुक में डिज़ाइन किया गया है और इसमें आधुनिक फीचर्स दिया गया है।

Hyundai i10 इंजन और पावरट्रेन की जानकारी

हुंडई आई10 (Hyundai i10) हैचबैक में 1197 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 78.9 bhp का अधिकतम पावर और 4000 आरपीएम पर 111.8 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इस कार को मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन बेहतर परफॉरमेंस के लिए दिया गया है। इसमें 35 लीटर का फ्यूल टैंक आता है और इसमें आपको 16.95 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

Hyundai i10 प्राइस की पूरी जानकारी

कंपनी ने अपनी बेहतरीन हैचबैक हुंडई आई10 (Hyundai i10) को 3.79 लाख रुपये से 6.55 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में लिस्ट किया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। अगर बात इसके सेकेंड हैंड मॉडल की करें तो कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जहाँ पर यह कार काफी अच्छी कंडीशन में सेल के लिए उपलब्ध कराई गई है। इस रिपोर्ट में हम आपको इस कार के पुराने मॉडल पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में बताएंगे।

Hyundai i10 पर मिलने वाले कुछ ऑफर्स

हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार का 2008 मॉडल आपको Carwale वेबसाइट पर मिल जाएगा। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसकी बिक्री गाजियाबाद में हो रही है। इसके ड्राइविंग की बात करें तो इसके ओनर ने इसे 81,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर इसे 1.18 रुपये में उपलब्ध कराया है।

Carwale वेबसाइट से पुरानी हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह कार 70,105 किलोमीटर तक चलाई गई है और यहाँ पर 1.2 लाख रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App