आपके लिए करें एक और मौका, 6 लाख में मिल रही बेस्ट सेलिंग Hyundai Creta, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: अगर आपको एक कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदनी है। लेकिन बाजार में मौजूद एसयूवी की लंबी रेंज को देखकर आप तय नहीं कर पा रहे हैं की कौन सी एसयूवी खरीदें? तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के बारे में आपको बताएंगे। जिसे अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।

Hyundai Creta की इंजन डिटेल्स

कंपनी की इस पॉपुलर एसयूवी में आपको चार सिलेंडर वाला 1482cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 157.57bhp अधिकतम पावर के साथ ही 253Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी ऑफर किया गया है। जिससे इसे ड्राइव करने का अनुभव काफी बेहतर हो जाता है। इस 5-सीटर एसयूवी में 50 लीटर फ्यूल टैंक के साथ ही 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

Creta की कीमत डिटेल्स

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से है। जिसकी बाजार में कीमत 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये के बीच है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदनी है। लेकिन आपके पास इतना बजट नही है। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को एकबार ऑनलाइन वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। वैसे इस रिपोर्ट में हम ऑनलाइन क्रेटा पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में आपको जानकारी देंगे।

सेकेंड हैंड Hyundai Creta

Cardekho वेबसाइट पर हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के 2017 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन एसयूवी है। जिसमें आपको मैनुअल ट्रांस्मिशन मिलता है। इस व्हाइट कलर की एसयूवी को 50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 6.40 लाख रुपये में यहाँ पर उपलब्ध कराया गया है।

2016 मॉडल हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) Carwale वेबसाइट पर मिल रही है। यह एसयूवी 71,000 किलोमीटर चली है और काफी अच्छी तरह से मैन्टेनेड है। यहाँ पर इसकी कीमत 7.85 लाख रुपये रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow