नई दिल्लीः एक आम आदमी के जीवन में बाइक बड़े काम की चीज है। हीरो स्पलेंडर तो लगभग सभी मध्यमवर्गीय परिवार में आपको दिखेगी। लेकिन कई ऐसे भी परिवार है जो इसकी कीमत भी नहीं जुटा सकते है। उनके लिए ये एक बहुत शानदार मौका है हीरो स्पलेंडर को खरीदने का।

आपको बता दे हम एक सेकेंड हैंड बाइक के बारे में बात कर रहे है। ऐसे कई सारे ऑनलाइन पोर्टल है जहां सेकंड हैंड बाइक को बेचा और खरीदा जाता है। इन वेबसाइट पर आपको हीरो स्पलेंडर के अलावा भी कई बाइक्स, स्कूटर और कार मिल जायेगे। तो आइए जानते है इस बाइक से जुड़ी सारी जानकारी के बारे में।

  • हीरो स्प्लेंडर प्लस Bike के साथ आपको क्या-क्या मिलेगा

ये हीरो स्पलेंडर बाइक 2003 का मॉडल है जिसे Droom.in वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इसे 17,500 रूपये में आप खरीद सकते है। ये कार अभी तक सिर्फ 23000 किलोमीटर ही चली हुई है। इसके साथ ही आपको इस बाइक की सभी ओरिजनल कागजात, आरसी की कॉपी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस मिलेगा। ये बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर है और ये एक फर्स्ट ओनर बाइक है। आपको इस बाइक पर 3 वर्ष की बायबैक गारंटी भी मिलेंगी। अगर आपको ये रकम भी बड़ी लग रही है तो आप बैंक से लोन भी ले सकते है। इस बाइक पर लोन की सुविधा भी मिलेगी आपको जिससे आप किस्त पर इसके दाम को चुका सकते है। बाइक और सेलर की सारी जानकारी आपको वेबसाइट पर मिल जायेंगी।

  • Hero Splendor में मिलेंगे ये फीचर्स

इस बाइक में आपको 97.2 सीसी एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन होता है। यह इंजन 8.02PS का पावर और 8.05 NM का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। बाइक की खूबियां ऐसी हैं कि लोगों का दिल जीत रही हैं। इसलिए आप इसकी खरीदारी में बिल्कुल भी देरीे ना करें।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts