इतनी मांग के बीच भी घटी Hero Splendor की कीमत, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: अगर आपको बाइक की जरूर है। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको नई बाइक लेने में परेशानी हो रही है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। इस रिपोर्ट में आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के बारे में जान सकते हैं। जिसके सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री काफी कम कीमत में हो रही है। लेकिन उससे पहले इस बाइक के इंजन और कीमत के बारे में जान लीजिए

Hero Splendor Plus का इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक है। जिसमें 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जो इसके स्पीड को अच्छे से मैनेज करता है। इस बाइक के दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। यह बाइक लगभग 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Hero Splendor Plus की मार्केट प्राइस

इसके कीमत की बात करें तो बाजार में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक 75,441 रुपये से 76,786 रुपये की कीमत पर मिल रही है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। आप इसके बारे में डिटेल से इस रिपोर्ट में जान सकते हैं।

Hero Splendor Plus बाइक पर ऑफर

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक आपको कम कीमत में Olx वेबसाइट पर मिल जाएगी। यहाँ पर इस बाइक के 2023 मॉडल को बेस्ट कंडीशन में सेल किया जा रहा है। यह बाइक एकदम नई जैसी है और मात्र 5,878 किलोमीटर चली हुई है। कम बजट में अगर आपको स्प्लेंडर बाइक खरीदनी है। तो जान लीजिए कि यहाँ से यह बाइक आपको 27,000 रुपये में मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow