Hero Splendor Plus: अभी के समय में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बहुत ही ज्यादा हो गई हैं। लोगों ने कभी भी इतनी महंगी दर पर पेट्रोल की खरीदारी नहीं की थी। इसकी कीमतों को घटते न देख कर सरकार भी अब इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति जोड़ दे रही है।

लेकिन आज के समय में इलेक्ट्रिक बाइक या कार बहुत ही ज्यादा महंगी है। हम बात करें एक नॉर्मल इलेक्ट्रिक स्कूटर की तो वह ₹1 लाख में आती है। वही इलेक्ट्रिक कार ₹10 लाख से ज्यादा की है। इसको देखते हुए, लोग अब पैसे बचाने के लिए सेकंड हैंड कार और बाइक खरीद रहे हैं।

देश में ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल है जहां पर आपको पुरानी सेकंड हैंड बाइक बेहद ही अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी। यहां आप अपनी थोड़ी सी सूझबूझ से काफी पैसे बचा सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही हीरो स्प्लेंडर के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आप एक मोबाइल की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus सबसे ज्यादा बिका

हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे पसंदीदा बाइक है। सालों से हीरो स्प्लेंडर भारतीय टू व्हीलर मार्केट में अपना नाम कर रही है। हर महीने इसके लाखों यूनिट बिक जाते हैं। लेकिन फिर भी भारत का एक बहुत बड़ा तबका नई बाइक खरीद नहीं सकता क्योंकि शोरूम में इसकी कीमत ₹80,000 के करीब है। लेकिन वही आप अगर सेकंड हैंड बाइक खरीदने जाए तो आपको 20,000 से भी कम में अच्छी कंडीशन वाली हीरो स्प्लेंडर मिल जाती है।

खरीदें पुरानी हीरो स्प्लेंडर

विभिन्न ऑनलाइन सेलिंग और बाइंग साइट में से एक Bikewale पर हीरो स्प्लेंडर प्लस को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। 2 साल पुरानी इस बाइक की कीमत ₹25000 रखी गई है। साइट पर दिए गए तस्वीर और डिटेल की माने तो इसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है।

लेकिन इसे खरीदने से पहले आपको इसके मालिक से बात करनी होगी। इसे बाइक को फरीदाबाद, हरियाणा से रजिस्टर करवाया गया है। इसे अभी तक 70,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। इसे खरीदने से पहले आप किसी अच्छे मैकेनिक से इसकी जांच करवा कर उसके ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स को जरूर चेक करें।

ऐसा करने से आपके साथ होने वाले धोखे की संभावना नहीं रहेगी। सेकंड हैंड बाइक आज के समय में एक बेहतरीन विकल्प है। इन्हें खरीदने के लिए आपको किसी भी तरह की वेटिंग की आवश्यकता नहीं है। जब भी आपके पास पैसे हो थोड़ी मशक्कत के बाद आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप चाहे तो अन्य वेबसाइट जैसे विजिट कर सकते हैं।


Latest News