बाइक प्रेमियों के लिए बुरी खबर, 1 अक्टूबर से बढ़ जाएगी Hero Karizma XMR की कीमत

By

Timesbull

Hero Karizma XMR: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में एक समय ऐसा भी था जब हीरो करिज्मा यहां राज किया करती थी। कॉलेज स्टूडेंट में इस बाइक का क्रेज काफी ज्यादा था। जिमी शेरगिल की पहली मूवी में वह हीरो करिज्मा से ही इस कॉलेज आते हुए दिखाए गए थे। इसके बाद इस बाइक की पापुलैरिटी ने ऊंची आसमान छुई थी। हालांकि अब इसके नए मॉडल हीरो करिज्मा समर को लांच कर दिया गया है। कंपनी ने इसे बिल्कुल ही नया लुक और शानदार फीचर्स दिए है।


अब आपको बता दे की हीरो ने अपनी नई करिश्मा की एक्स शोरूम कीमत 1,73,000 रखी थी। यह एक इंट्रोडक्टरी कीमत थी जो 30 सितंबर तक ही मान्य होने वाली है। यानी की 1 अक्टूबर से आपको इस बाइक के लिए ज्यादा पैसे देने होंगे। अब इसकी कितनी कीमत बढ़ेगी आज इस आर्टिकल में हम आपको इसकी जानकारी देने वाले हैं। फिलहाल अगर आप इसे बुक करना चाहते हैं तो नजदीकी शोरूम या फिर ऑनलाइन वेबसाइट से सिर्फ ₹3000 देकर इसे बुक करवा सकते हैं।

बढ़ जाएगी Hero Karizma XMR की कीमत

मीडिया में आई खबरों की माने 1 अक्टूबर से हीरो करिज्मा (Hero Karizma XMR) की कीमत में ₹7000 तक की बढ़ोतरी देखी जा सकती है। हालांकि इस बड़ी कीमत के बाद भी हीरो करिज्मा अपने सेगमेंट की सबसे बेहतरीन और सस्ती बाइक होगी। इसका बिल्कुल ही नया स्पोर्टी लुक, दमदार इंजन और एडवांस्ड फीचर्स इसकी सेल को कम नहीं होने देगा। क्योंकि यह पहली बार है जब हीरो ने अपने किसी बाइक में लिक्विड कूल इंजन का इस्तेमाल किया है।

स्पोर्ट्स बाइक्स के स्पोर्टी फीचर्स

नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर में 210 सीसी का लिक्विड कूल इंजन मिलता है। यह इंजन अपने पीक पर 25 पीएस का पावर और 20 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। फीचर्स के तौर पर हमें इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, नेविगेशन, ब्लूटूथ कॉल एसएमएस अलर्ट जैसे नए चीज देखने को मिल जाती है। भारत में इसका सीधा मुकाबला बजाज Bajaj Pulsar RS200 और Yamaha R15 से होने वाला है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram