टैक्स देने की झंझट खत्म! बस 25 हजार में मिलेगी शानदार बाइक, माइलेज भी अच्छी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो मोटोकॉर्प की बजट सेगमेंट में कई बाइक्स आती है। जिसमें से एक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) है। इस बाइक का आकर्षक डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आता है। अगर बात इसके इंजन की करें तो कंपनी इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी का इंजन उपलब्ध कराती है।

ज्यादा माईलेज के साथ आती है डीलक्स बाइक

इसके इंजन की क्षमता 8.02Ps पावर और 8.05Nm टॉर्क बनाने की है। इस बाइक में 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है। जिसे एक बार फुल कराके काफी लंबी दूरी तक चलाया जा सकता है। रिपोर्ट की माने तो यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है। ये कंपनी की किफायती बाइक में से है। अब इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बाजार में Hero HF Deluxe बाइक की कीमत

कंपनी की इस बाइक को बाजार से खरीदने के लिए 59,998 रुपये से 68,768 रुपये की जरूरत पड़ती है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस बाइक के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आप इस रिपोर्ट में इसपर मिल रहे कुछ ऑफर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डीलक्स बाइक पर आकर्षक ऑफर

Olx वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की बिक्री हो रही है। 2013 मॉडल यह बाइक 2,46,725 किलोमीटर तक चली है। तस्वीर में देखकर लगता है कि इसका कंडीशन अच्छा है। इसे यहाँ पर 25,000 रुपये में सेल के लिए पोस्ट किया गया है।

इसके अलावा अगर आप चाहें तो 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। 35,000 किलोमीटर तक चलाई गई यह बाइक बहुत ही अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। अगर आपको यह बाइक खरीदनी है तो यहाँ से आप 32,000 रुपये खर्च करके इस बाइक को अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App