मात्र 9 लाख़ में Audi की इस प्यारी सुंदरी को लाएं घर! 1395 cc के सॉलिड इंजन के साथ मिलता है गजब का माईलेज…

By

Vikram Singh

Audi A4 35 QL TFSI Premium Plus: अगर आप भी एक लग्जरी गाड़ी खरीदने का शौक रखते हैं तथा कम बजट होने के कारण आप इसे नहीं खरीद पाते हैं। तो आपको एक नजर Audi की तरफ से आने वाली A4 35 QL TFSI Premium Plus गाड़ी पर डालनी चाहिए। यह गाड़ी अभी आपको काफी कम दाम में मिल रही है।

साथ ही इस गाड़ी में आने वाला 1395 cc का सॉलिड इंजन काफी दमदार परफॉर्मेंस देता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 17.84 Kmpl का माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। जहां इस गाड़ी की कीमत 42.22 लाख़ रुपए है वही यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹9,00,000 में मिल रही है। आईए जानते हैं इस शानदार डील को प्राप्त करने का तरीका तथा इसमें गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स।

Audi A4 के 35 QL TFSI Premium Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi A4 के 35 QL TFSI Premium Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1395 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 250 NM का आधिकतम टॉर्क तथा 147.51 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.84 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 12.4 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस लग्जरी गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 54 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी भरवा सकते हैं।

बात करें इस गाड़ी में आने वाली सुरक्षा फीचर्स की तो कंपनी ने काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स ऑफर किए हैं जिसमें आपको कुल 6 एयरबैग्स, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, पैसेंजर एयर बैग, ट्रेक्शन कंट्रोल, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, EBD, रियर कैमरा, एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Audi A4 के 35 QL TFSI Premium Plus वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Audi A4 के 35 QL TFSI Premium Plus वेरिएंट की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 42.5 लाख़ रुपए है लेकिन अभी यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर महज 9 लाख रुपए में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 40,000 किलोमीटर चलाया है तथा इसको बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। अभी तक इस गाड़ी में परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य कोई समस्या नहीं आई है। यहां तक की इसको इतने अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है कि इसका लुक भी बिल्कुल देखने में न्यू जैसा है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी की अन्य फोटोस प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App