नई दिल्ली: आज के समय में हर कोई अपने लिए खास गाड़ी खरीदना चाहते हैं, वही टू वीलर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक एक बाइक स्कूटर मौजूद हैं। हालांकि मार्केट में कुछ ही ऐसी बाइक है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है, जिसमें हीरो, टीबीएस और बजाज ऑटो की बाइक्स है। हालांकि वहीं इस टाइम गाड़ियों के दाम तेजी से बढ़े हैं। यही वजह है कि मार्केट में सेकंड हैंड गाड़ियों का सेगमेंट बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अगर आप कोई यूज्ड बाइक पर मिल रहे ऑफर की तलाश में हैं तो यहां पर जान सकते हैं। कैसे सिर्फ 17,600 रुपए में खरीदे Hero Splendor Plus बाइक को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें- आ गई 150km चलने वाली शानदार Hero HF Deluxe Electric बाइक, कीमत मात्र 35,000 रुपए, देखें

Credit and Cabit Card धारकों की आ गई मौज! ऐसे डेली मिलेगें 500 रूपए, जानिए कैसे

आप को बता दें कि यूज्ड गाड़ियां बेचने और खरीदने  का बिजनेस करने वाली ऐसी कई कंपनी काम कर रही है, जिससे ग्राहकों को यहां पर अच्छी कॉडिशन में कार, बाइक और स्कूटर मिल जाता हैं। हम यहां पर लाए हैं  Droom.in  पर मिल रहे ऐसा ऑफर के बारे में जानकारी। Droom.in पर Hero Splendor Plus Bike को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। वहां पर इस बाइक से जुड़ी सभी डिटेल्स दी गई है। यह गाड़ी फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है।

Droom.in से Splendor को खरीदने पर मिल रही ये खासियतें

Droom.in पर Hero Splendor Plus Bike को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।यह बाइक 2003 का मॉडल है और दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। इस बाइक को आप केवल 17,500 रुपए देकर खरीद सकते हैं।आप गाड़ी खरीदने के लिए बैंक से लोन लेना चाहे या ईएमआई के जरिए पैसा चुकाना चाहे तो वह सुविधा भी उपलब्ध उपलब्ध कराई जा रही है। यह बाइक केवल 23000 किलोमीटर चली हुई है और बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है।

वही यहां पर बाइक को खरीदने पर  बाइक के साथ आपको गाड़ी के सभी ओरिजनल कागजात, आरसी की कॉपी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस दिया जा रहा है। इसके साथ ही आप इस बाइक पर 3 वर्ष की बायबैक गारंटी भी पाएंगे। यहां पर खरीदें  हीरो स्पलेंडर प्लस


Latest News