मात्र 2 लाख़ में Fiat की दमदार हैचबैक… तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ लुक बिल्कुल लग्जरी गाड़ी जैसा !

By

Vikram Singh

Fiat Abarth Avventura 1.4 T-Jet: अगर आप भी 2024 में एक ऐसी हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं जिसमे काफी अच्छा माइलेज, दमदार परफॉर्मेंस, तो मिले ही साथ ही उसका लुक जो है वह किसी लग्जरी गाड़ी जैसा हो और आपका बजट भी काफी कम है तो ऐसे में आपको एक नजर Fiat की तरफ से आने वाली Abarth Avventura 1.4 T-Jet गाड़ी के ऊपर डाल लेनी चाहिए। दरअसल, इस गाड़ी में वह आपको सब मिलेगा जो आपको चाहिए, इसी के साथ अभी यह आपको मात्र ₹2,00,000 में मिल जाएगी जबकि इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 9.89 लाख़ रुपए है। आइए जानते हैं इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका था इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Fiat Abarth Avventura 1.4 T-Jet गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

Fiat Abarth Avventura 1.4 T-Jet गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1368 cc का दमदार 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 140 bhp की अधिकतम पावर तथा 210 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 17.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस हैचबैक गाड़ी में अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं क्योंकि इसकी फ्यूल कैपेसिटी इतनी ही है।

अभी यह गाड़ी आपको काफी कम कीमत में मिल रही है इसके बावजूद भी आपको इसमें बहुत अच्छे सुरक्षा के फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे जिसमें आपको कुल दो एयरबैग मिल जाएंगे (ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए), इसके पश्चात एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, इंजन मोबिलाइज, क्रैश सेंसर एवं इंजन चेक वार्निंग और एंटी थेफ्ट डिवाइस के भी फीचर्स आपको मिलेंगे।

 

Fiat Abarth Avventura 1.4 T-Jet गाड़ी को मात्र 2 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे Fiat ने अभी अपनी Abarth Avventura 1.4 T-Jet गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.89 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹2,00,000 में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने इसको cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी को अभी तक 50,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी की सभी जानकारियां वेबसाइट पर साझा की है। उनके अनुसार अभी यह गाड़ी बिल्कुल न्यू कंडीशन में है तथा बिल्कुल बढ़िया परफॉर्मेंस दे रही है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट के माध्यम से आप उनसे संपर्क करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App