नई दिल्ली: Ducati ने अपनी पॉपुलर बाइक डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड (Ducati Scrambler 800 Urban) को इंटरनेशनल मार्केट में पहले ही पेश कर दिया था और अब कंपनी इसे भारतीय बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस बाइक में कुछ कॉस्‍मेटिक बदलाव करके इसे बाजार में उतारा जाएगा।

कंपनी ने अपनी इस बाइक के कलर स्कीम में काफी बदलाव किया है। इस बाइक में ग्राफिटी पेंट का इस्तेमाल किया गया है। इससे इस बाइक का लुक बहुत इम्प्रूव हो जाता है। इस बाइक में स्टार सिल्क व्हाट और डुकाटी जीपी 2019 रेड एंड ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है।

इस बाइक के जाड़ी हुए टीज़र की माने तो इस बाइक के फ्रंट में रेड कलर का मडगार्ड देखने को मिलने वाला है। इसे हेडलाइट के ठीक नीचे लगाया गया है। कंपनी इस बाइक में सिंगल पीस वाली फ्लैट सीट उप्लब्ध कराती है।

यह भी पढ़े:-आकर्षक फाइनेंस प्लान पर खरीदें लोगों की चहेती Honda Activa, जाने इसकी EMI और फीचर्स डिटेल्स

डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड (Ducati Scrambler 800 Urban) बाइक के स्पेसिफिकेशन्स:

डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड (Ducati Scrambler 800 Urban) बाइक में कंपनी एल ट्विन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 803 सीसी का इंजन उप्लब्ध कराएगी। यह इंजन 72 बीएचपी की अधिकतम पावर और 66.2 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है साथ ही इसमें हाइड्रोलिक कंट्रोल स्लीपर सेल्फ सर्वो वेट मल्टी क्लच को भी कंपनी ने लगाया है।

डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड (Ducati Scrambler 800 Urban) बाइक की कीमत:

इस बाइक की मदद से लंबी यात्रा और उबड़ खाबड़ रास्तों पर आरामदायक सफर का मजा लिया जा सकता है और इसके लिए कंपनी ने इस बाइक में लो हैंडलबार लगाया है साथ ही इसमे 17 इंच का स्पोक व्हील दिया गया है। बाइक में नंबर प्लेट को साइड माउंटेड स्टाइल में जोड़ा गया है।

डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड (Ducati Scrambler 800 Urban) बाइक को कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में ₹10 लाख की शुरूआती एक्सशोरूम किमत पर पेश किया जा सकता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts