नई दिल्ली: WagonR Discount Offer News. देश में बढ़ती महंगाई के बीच आज के समय में लोगों की पॉकेट पर भारी मार पड़ रही है, जिससे लोग गाड़ी को खरीदने से पहले कई बार में सोचते हैं। क्योंकि गाड़ियों कीमतों के साथ-साथ डीजल पेट्रोल की कीमत भी बढ़ रही है। तो वही लोग गाड़ी को खरीदने से पहले काफी सर्च करते हैं। 

ऐसे में अगर आप भी ऐसी कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं जो कीमत में कम माइलेज और फीचर्स में धाकड़ तो इसक खबर में आगे बताई गई गाड़ी आप के लिए अच्छी रहने वाली है। हम आपको बताने जा रहे हैं मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार मेकर कंपनी मारुति सुजुकी के एक धाकड़ काWagonR   खास ऑफर के बारे में बात कर रहे हैं। मारुति सुजुकी टॉप सेलिंग कार के बारे में जिसे आप कम कीमत में खरीद सकते हैं।

वैगनआर कीमत और डिस्काउंट ऑफर (WagonR Price and Discount Offers)

मारुति वैगनआर की कीमत 5।47 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये से शुरू होती है और 7।20 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये तक जाती है।

वही कंपनी अपने इस कार पर बड़ा ऑफर दे रही है। अक्टूबर के महीने 17,945 यूनिट्स की बिक्री के साथWagonR भारतीय बाजार में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है। मारुति सुजुकी नवंबर में इस टॉप सेलिंग वैगनआर कार पर 40,000 रुपये की छूट दे रही है। कंपनी इस पर 20,000 रुपये तक की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट छूट दे रही है।

मारुति वैगनआर का इंजन और माइलेज (Maruti WagonR Engine & Mileage)

मारुति वैगनआर का इंजन और माइलेज की बात करें तो कार का पहला इंजन ऑप्शन 1 लीटर का है, जो 67PS की पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और इसका दूसरा इंजन ऑप्शन 1।2-लीटर का है, जो 90PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। दोनों इंजन ऑप्शन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है। खास बात यह है कि वैगनआर में सीएनजी का भी ऑप्शन मिलता है। सीएनजी में इस कार का माइलेज 34km/kg का है।

मारुति सुजुकी वैगनआर फीचर्स (Maruti Suzuki WagonR Features)

Maruti Suzuki की इस हैचबैक कार में 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, 4 स्पीकर वाला म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल 14 इंच के अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर और हिल-होल्ड असिस्ट दिए गए हैं। 


Latest News