इस महीने खरीदें कार, Maruti से लेकर Hyundai तक दे रही भारी डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Discount Offers on Popular Cars: अगर आप मई के इस महीने में नई कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ पॉपुलर कंपनियों की कारों पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएंगे। इस लिस्ट में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) से लेकर हुंडई (Hyundai) और होंडा (Honda) तक की कारें शामिल हैं।

Maruti Suzuki की कारों पर आकर्षक ऑफर

आप मई के इस महीने में मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) कार को खरीद कर अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। क्योंकि कंपनी इस महीने अपनी इस कार पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस कार पर एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट के रूप में आपको कुल 63,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। आपको बता दें कि यह कार 3.99 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है।

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) कार को कंपनी ने पेट्रोल और CNG दोनों वर्जन में पेश किया है। इसमें पेट्रोल पर आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 34 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज मिलता है। कंपनी इसमें 998cc का इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 67bhp का पावर प्रोड्यूस करने की है।

इसमें आपको मैनुअल के अलावा AMT गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलता है। इस कार के अलावा कंपनी की पुरानी Maruti Swift पर 38,000 रुपये और Maruti WagonR पर 60,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया गया है।

Hyundai की कारों पर डिस्काउंट

मई 2024 के महीने में Hyundai Venue पर आपको काफी शानदार डिस्काउंट मिलता है। कंपनी अपनी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस यानी कुल 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा Hyundai Exter पर भी आपको 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलता है। कंपनी Grand i10 Nios पर भी 48,000 रुपये तक कि छूट दे रही है।

Honda की कारों पर डिस्काउंट

Honda की पॉपुलर सेडान Amaze पर आपको इस महीने 96,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाता है। इसके अलावा होंडा सिटी हाइब्रिड पर कंपनी 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow