नई दिल्ली: ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कारों की डिमांड भारतीय बाजार में लगातार बढ़ती जा रही है। लोग ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कारों को खरीदना पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी कम बजट में आने वाली ऐसी कार को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) कार के बारे में बताएंगे। यह कम बजट में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

यह भी पढ़े:-जुलाई में होगा धमाका, XUV700 को टक्कर देने आ रही है Hyundai की ये दमदार एसयूवी

डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) कार के स्पेसिफिकेशन्स:

डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) ऑटोमेटिक में कंपनी ने 999 सीसी का 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन लगाया है। यह इंजन 67.05 बीएचपी की अधिकतम पावर और 91 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमे लगे इंजन को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) ऑटोमेटिक कार में 21.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित कराया गया है।

डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) कार के फीचर्स:

डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) कार में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स कंपनी उप्लब्ध कराती है।

कंपनी ने अपनी इस कार को छह कलर ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया है। इनमें सेंडस्टोन ब्राउन, ब्लेड सिल्वर, ब्रॉन्ज ग्रे, फायर रेड, विविड ब्लू और ओपल व्हाइट कलर शामिल हैं।

डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) कार के टॉप वेरिएंट को कंपनी ने ₹4,95,600 की शुरूआती एक्सशोरूम किमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है और ऑन रोड इसकी कीमत ₹5,40,691 है।

डटसन को अभी भारतीय बाजार में बंद कर दिया गया है लेकिन अगर आप इस माइलेज से भरपूर ऑटोमेटिक कार को खरीदना चाहते हैं तो इसके सेकंड हैंड ऑप्शन को चूस कर सकते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts