मात्र 1 लाख़ में मस्त गाड़ी ! 17.8 Kmpl का माइलेज और गर्दा उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस… क्या कुछ नहीं इस गाड़ी में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Chevrolet Beat LT: अगर आप भी एक काफी कम कीमत में बढ़िया हैचबैक गाड़ी ढूंढ रहे हैं तो आपको एक नजर Chevrolet की Beat LT गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। दरअसल, यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र ₹1,00,000 में मिल रही है तथा यह गाड़ी आपको काफी बढ़िया 17.8 Kmpl का माइलेज देती है। साथ ही इसमें आने वाले फीचर्स भी काफी बढ़िया है। इसके अलावा परफॉर्मेंस के मामले में भी इस गाड़ी का कोई जवाब नहीं है। इस प्राइस पॉइंट पर यह आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दे देती है। आइए जानते हैं इस गाड़ी को मात्र 1 लाख में खरीदने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Chevrolet Beat LT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स देख हो जाएंगे दंग

अगर हम Chevrolet Beat LT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 76.8 bhp की पावर तथा 106.5 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 17.8 का ARAI क्लेमड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस हैचबैक गाड़ी में अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

इतनी कम कीमत में आने के बावजूद इस गाड़ी के अंदर आपको काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें आपको सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर के लिए एक एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग का फीचर, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर तथा सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक का भी फीचर मिल जाता है।

Chevrolet Beat LT गाड़ी को यहां से खरीदें मात्र 1 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Chevrolet Beat LT गाड़ी को Chevrolet कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 4.81 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹1,00,000 की मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 91,245 किलोमीटर चलाया है तथा ऑनर के अनुसार अभी गाड़ी में कोई भी समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी यह गाड़ी काफी बढ़िया दे रही है तथा यह देखने में बिल्कुल न्यू कंडीशन में है जिसमें किसी प्रकार का कोई स्क्रेच नहीं आया है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप भी cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से सीधा संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App