नई दिल्ली: TVS NTORQ 125: भारतीय ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक स्कूटर मौजूद हैं, जो अपने अलग-अलग फीचर्स, दमदार माइलेज, कीमत, स्पीड और डिजाइन के लिए पसंद किए जाते हैं। ऐसे ही एक स्कूटर है TVS NTORQ 125, जो अपने यूनिक डिजाइन और स्पीड के लिए पसंद किया जाता है।

ये भी पढ़ें- REET Result 2022: जारी हुआ रीट परीक्षा का संशोधित रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

TVS NTORQ 125 की कीमत की बात करें तो यह शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 78,506 रुपये में उपलब्ध है, जो  टॉप वेरिएंट में जाने पर 98,411 रुपये पहुंच जाती है। वैसे अगर आपका मन यह स्कूटर खरीदने का मन है, लेकिन आपका बजट आपने मन के आड़े आ रहा है तो ऐसे में हम आपको एक ऑफर बताते हैं, जिसके जरिए आप इस स्कूटर को कम कीमत में खरीद पाएंगे।

बता दें कि यह ऑफर्स सेकंड हैंड बाइक, स्कूटर और कार खरीदने वाली वेबसाइट पर दिए जा रहे हैं। यहां पर जबरजस्त ऑफर के जरिए आप इसे खरीद सकते हैं।

Second Hand TVS NTORQ 125 पर मिल रहे ऑफर

पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया जा रहा है। यहां पर TVS NTORQ 125 के 2018 मॉडल को बेचने के लिए रखा गया है। यह स्कूटर दिल्ली लोकेशन में उपलब्ध है। इसे  25,000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। यहां पर इस स्कूटर को खरीदने पर  फाइनेंस प्लान दिया जा सकता है।

दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया जा रहा है। यहां पर TVS NTORQ 125 के 2019 मॉडल को बेचने के लिए रखा गया है। यह स्कूटर 30,000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। यहां पर इस स्कूटर को खरीदने पर  फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर दिया जा रहा है। यहां पर TVS NTORQ 125 के 2020 मॉडल को बेचने के लिए रखा गया है। यह स्कूटर दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। उपलब्ध है। यह स्कूटर 35,000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। यहां पर इस स्कूटर को खरीदने पर फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

TVS NTORQ 125 Specification

कंपनी ने टीवीएस एनटॉर्क में 124.8 सीसी का इंजन दिया है, जो 10.2 ps की पावर और 10.8 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज की बात करें तो यह स्कूटर 57 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है। कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील मे डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया है और साथ में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।


Latest News