घर बैठे ऑर्डर करें Maruti Dzire, मेहनत के साथ साथ बचेंगे पैसे, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: मारुति की सेडान सेगमेंट में डीजायर (Maruti Dzire) कार आती है। जो अपने आकर्षक लुक और ज्यादा माईलेज के लिए पॉपुलर है। इसमें आरामदायक अनुभव के लिए आपको काफी ज्यादा केबिन स्पेस मिलता है। इस सेडान में कंपनी ने आधुनिक फ़ीचर्स को इनस्टॉल किया है। जो इसके ड्राइविंग अनुभव को काफी बेहतर बना देते हैं।

Dzire इंजन डिटेल्स

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) अपने सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें 1197cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 88.50bhp अधिकतम पावर के साथ ही 113Nm पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। यह सेडान ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन विकल्प के साथ आती है। इसमें ज्यादा सामान रखने के लिए 378 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

Dzire कीमत डिटेल्स

कंपनी की कार मारुति डीजायर (Maruti Dzire) 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। लेकिन इससे कम कीमत पर भी आप इस कार को खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट Carwale इस कार पर काफी आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है। हम अपनी आज की इस रिपोर्ट में आपको इसी के बारे में बताएंगे।

सेकेंड हैंड Maruti Dzire पर डील

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के 2012 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छे से रखा है और इसे 80,000 किलोमीटर तक चलाया है। नोएडा में मौजूद इस कार को 3.65 लाख रुपये में आप खरीद सकते हैं।

Carwale वेबसाइट पर ही 2015 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। यह डीजल इंजन के साथ आती है और अभीतक 72,211 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ पर इस कार के लिए 3.75 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow