HomeऑटोमोबाइलHero की Second Hand Splendor Plus मात्र 9,999 रुपये में खरीदकर लाएं...

Hero की Second Hand Splendor Plus मात्र 9,999 रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज और लुक जीत रहा दिल

नई दिल्लीः मॉडर्न जमाने में इन दिनों हर कोई वाहन से चलना चाहता है, जिससे समाज और रिश्तेदारों से इमेज बन सके। हर कोई चाहता है अगर चौपहिया भी नहीं तो टू-व्हीलर तो जरूरी होनी चाहिए। अगर आप टू-व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कुछ कम है तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।

हम आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आए हैं, जिससे आप बहुत कम रुपये खर्च कर बाइक के मालिक बन जाएंगे। इन दिनों बाजार के साथ-साथ लोगों के बीच भी सेकेंड हैंड बाइक की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके लिए लोग काफी पैसे भी खर्च कर रहे हैं।

सेकेंड हैंड बाइक की ख्वाहिश बहुत कम रुपये में पूरी हो जाती है। अगर आप अब सेकेंड हैंड की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। देश की सबसे धाकड़ कंपनियों में शुमार हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक इन दिनों मार्केट में गदर मचा रही है, जिसकी आप बहुत कम रुपये में खरीदारी कर सकते हैं। स्प्लेंडर प्लस बाइक की खरीदारी के लिए आपको 9,999 रुपये खर्च करने की जरूरत होगी।

  • यहां से करें खरीदारी

आप सोच रहे होंगे कि हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को कहां से खरीदना होगा तो इसके लिए आपको कहीं धक्के खाने नहीं जाना होगा। आपक आराम से 9,999 रुपये खर्च कर बाइक को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। आप सेकेंड हैंड बाइक को carandbike.com से आराम से खरीद सकते हैं। यहां से आप इसके अलावा कोई सी बाइक आराम से खरीद सकते हैं।

  • जानिए बाइक का मॉडल

धांसू कंपनियों में शुमार हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक के 2019 मॉडल को carandbike.com पर लिस्ट किया गया है। आप अगर इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आप जाकर 9,999 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले carandbike.com वेबसाइट पर क्लिक करने की जरूरत होगी। इसके बाद यहां आपको लोकेशन सिलेक्ट करने की जरूरत होगी। इसके बाद आपको यहां सब जानकारी डालनी होंगी, जिसके बाद यूज्ड बाक के सेक्शन में जाने की जरूरत होगी। यहां आपको जो बाइक पसंद आए उसके बारे में पलिख सकती है। इसके बाद आप बाइक के मालिक से बात कर सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular