Hero Super Splendor को मात्र 15 हजार में खरीदकर लाएं घर, माइलेज भी दमदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HERO SUPER SPLENDOR: भारत की सड़कों पर कहने के लिए एक से बढ़कर एक बाइक और गाड़ी फर्राटा भरती नजर आती हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है। आधुनिक जमाने में तो मोटरसाइकिल से चलना एक रवायत बन गया है, क्योंकि प्राइवेट बसों और डग्गामार वाहनों से चलना लोग मुफीद नहीं समझते।

आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे गांव, कस्बों से लेकर शहरों तक की सड़कों पर खूब पसंद किया जाता है। इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि सुपर स्प्लेंडर है, जिसके फीचर्स भी एकदम दमदार हैं जिसे लोगों के बीच काफी लाइक किया जाता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अगर आप सुपर स्प्लेंडर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और बजट कम है तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। आप बहुत ही सस्ते में बाइक की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। आपने बाइक की खरीदारी करने का अवसर निकाला तो फिर अफसोस करना होगा।

सस्ते में खरीदें सुपर स्प्लेंडर बाइक

दमदार ऑटो कंपनी सुपर स्प्लेंडर को आप बहुत सस्ते में खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। आप इसे बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। वैसे शोरूम में इसकी कीमत की बात करें तो 85,000 रुपये निर्धारित की गई है, जिसे आप खरीदकर घऱ ला सकते हैं।

यदि आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें, क्योंकि सस्ते में खरीदने का भी मौका है। आप इस बाइक को कुल 15,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें। बाइक का माइलेज भी एकदम गदर है जिसे एक लीटर में आराम से 60 किमी तक चलाया जा सकता है। इसलिए जरूरी है कि आप खरीदारी समय रहते कर लें।

यहां से खरीदें सुपर स्प्लेंडर बाइक

सुपर स्प्लेंडर का सेकेंड हैंड मॉडल आप बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को ओएलएक्स पर लिस्टेड किया गया है। यहां साल 2013 मॉडल बाइक की कीमत कुल 17,500 रुपये तय की गई है, जिसे खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक का पैसा आपको एक मुश्त जमा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है।

कुल 15,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर

आप सबसे कम कीमत पर सेकेंड हैंड सुपर स्प्लेंडर को खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। आप अच्छी कंडीशन के साथ आप ड्रोन वेबसाइट से खरद सकते हैं। यहां पर सेकेंड हैंड सुपर स्प्लेंडर को लिस्ट करने का काम किया गया है। बाइक की कीमत 15,000 रुपये निर्धारित की गई है। यह बाइक साल 2012 की मॉडल है। आपको इसकी खरीदारी पर एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App