Homeऑटोमोबाइलशोरूम से निकली चमचमाती Hero Splendor Plus Self अब खरीदें 25000 में,...

शोरूम से निकली चमचमाती Hero Splendor Plus Self अब खरीदें 25000 में, देखें डिटेल

नई दिल्ली: Hero Splendor Plus Self: अगर आप कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट उतना ज्यादा नहीं है तो हम आपको एक शानदार हीरो स्प्लेंडर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाइक को सिर्फ 3 महीने पहले खरीदा गया है और इसे 24296 रुपये में बेचने के लिए रखा गया है। आप ऑनलाइन पोर्टल पर जानकर इसे खरीद सकते हैं।

बता दें कि यह बाइक ऑनलाइन पोर्टल bikewale.com पर लिस्ट की गई है। वैसे तो यहां पर इसकी कीमत 25000 रुपये दिखाएगा। अब अगर आप सेलर से बात करेंगे तो 2000 रुपये तक कम कराए जा सकते हैं। बाइक खरीदने से पहले कोई एडवांस पेमेंट न करें।

वैसे आपको बता दें कि आज कल कई ऐसे वेबसाइट हैं जहां पर सेकंड हैंड गाड़ियों को बेचा और खरीदा जाता है। यहां पर सस्ती कीमत में गाड़ियां उपलब्ध कराई जाती हैं। पर इन गाड़ियों की कंडीशन ब्रांड न्यू कंडीशन गाड़ियों की तरह होती है। यानी आपको एक से बढ़कर एक गाड़िया सही कंडीशन की सस्ते दामों पर मिल जाएंगी।

Hero Splendor Plus Self 2022

यह बाइक 2022 मॉडल है और फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। यह 25000 रुपये में बेचने के लिए रखी गई है। पोर्टल से सेलर के बारे में पता चल जाएगा। आप उससे बात करके Hero Splendor Plus बाइक के कागजात और बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले लें। बताया गया है कि यह बाइक 70000 किमी चली है।

Second Hand Hero Splendor Plus Alloy

इस सेकंड हैंड Hero Splendor को खरीदने के लिए www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल जाना होगा। यह जाकर used bike सर्च करें। बाइक नाम और मॉडल भी डाल दें। इसेक साथ ही अपने बजट के अनुसार कीमत का फिल्टर लगा दें। बाइक को पूरा 360 डिग्री देख सकते हैं। अगर बाइक पसंद हो तो To book your bike online now पर क्लिक कर दें।

RELATED ARTICLES

Most Popular