Buy Gozero skellig lite electric cycle for less than 20 thousand, will give 25 km range in full charge

नई दिल्ली। Skellig Lite Electric cycle- दुनिय भऱ में इलेक्ट्रिक व्हीकल ट्रेड में है। भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छूने लगी हैं तब से इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री रफ्तार पकड़ रही है। पॉपुलर ई-बाइक ब्रांड GoZero Mobility ने अपनी नई ई-बाइक (Electric cycle ) Skellig Lite को हाल ही में पेश किया है। कंपनी का यह एक बेहद किफायती मॉडल है और मॉडर्न डिजाइन के साथ कई अच्छे फीचर्स से भी लैस है। आप इसे बैटरी के अलावा नार्मल पैडल से भी चला सकते है। अगर आप भी इस सीजन एक नई इलेक्ट्रिक साईकिल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Gozero skellig lite साईकिल आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

कीमत
GoZero Skellig Lite की कीमत सिर्फ 19,999 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर के साथ यह GoZero वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इतना ही नहीं इस साइकिल को 2999 रुपये के एडवांस पेमेंट कर प्री-बुक किया जा सकता है।

बैटरी

इसमें डिटिचेबल EnerDrive 210W की लिथियम बैटरी पैक और एक 250W रियर हब-ड्राइव मोटर दी गई है।

डिजाइन
GoZero Skellig Lite साइकिल का डिजाइन काफी मॉडर्न है जोकि लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है।इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है जिसकी वजह से सिटी में राइड करना बेहद आसान है। सिटी के बाहर भी इसे आसानी चला सकते हैं। GoZero Skellig Lite इलेक्ट्रिक साइकिल में मीडियम लेवल के पैडल असिस्ट के साथ 25 किलोमीटर की रेंज मिलती है। इतना ही नहीं इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है।

फीचर्स
इसमें LED डिस्प्ले यूनिट दिया गया है, जिससे राइडर तीन पेडल-असिस्ट मोड में से किसी एक को चुन सकते हैं। इस बैटरी को चार्ज होने में सिर्फ 2.5 घंटे का टाइम लगता है। इतना ही नहीं चार्जिंग खत्म होने के बाद आप इसे एक साधारण साइकिल की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी क्वालिटी काफी बेहतर रखी है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts