बंपर ऑफर! सिर्फ 16हजार रुपये में घर ले जाएं TVS Radeon 110 Bike, जल्दी करें

By

Web Desk

नई दिल्ली: TVS Radeon 110 Bike: त्योहारो सीजन में बाजार में धूम मची हुई है। इस समय बाजार में सभी जगह चकाचौंध है। यही नहीं सभी बाजार सज चुके हैं। वहीं धनतेरस के मौके पर लोग नई बाइक या कार जरूर खरीदते हैं। वहीं कंपनियां भी प्रोडक्ट पर नए-नए ऑफर्स दे रही हैं। इसी कड़ी में TVS Motor अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रही है। ये ऑफर  110cc बाइक TVS Radeon पर दिए जा रहे हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Hero Splendor का बढ़ता क्रेज देख सभी हुए दीवाने, आप भी सिर्फ 10 हजार में खरीदें बाइक

TVS Radeon 110 Bike Offer

इस बाइक की कीमत दिल्ली में कीमत 59,925 रुपये से लेकर 78 414 रुपये है। जानकरी के अनुसार, इस बाइक को सिर्फ 15,999 रुपये में घर ले जाने का मौका दिया जा रहा है।

दरअसल कंपनी इस बाइक पर फाइनेंस ऑफर दे रही है। फाइनेंस प्लान के तहत बाइक खरीदने के लिए 15,999 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बाकि की रकम चुकाने के लिए आपको 1,999 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी। इस बाइक पर लोन चुकाने पर लोन पर  6.99 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से ब्याज देना होगा।

TVS Radeon 110 Bike Features

कंपनी ने इसमें  LCD क्लस्टर मिलता है, जिसमे रियाल टाइम माइलेज देख सकते हैं। इसके साथ इसमें और अन्य 17 फीचर्स मिलेंगे। इनमें  घड़ी, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और एवरेज स्पीड जैसे फीचर्स शामिल होंगे। इसमें आपको लंबी सीट और USB Charger जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

TVS Radeon 110 Bike Engine and Power

कंपनी ने उस बाइक में  109.7cc का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया है, जो 9.5 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 4 स्पीड-गियरबॉक्स जोड़ा गया है।

कंपनी ने इस बाइक में 10-Leter का फ्यूल टैंक दिया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर में 69.3 KM का माइलेज देती है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App