सिर्फ 50 रुपए डेली खर्च कर घर लाए 70kmpl वाली ये Bajaj Bike, देखें कंपनी का आकर्षक ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Bajaj Platina Finance Plan.भारतीय बाजार में दो-पहिया वाहन हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रहे हैं। जिसमें हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस मोटर, बजाज, यामाहा, होंडा, महिंद्रा से लेकर ऐसी कई कंपनियां है जो टू-व्हीलर सेगमेंट में अपने स्कूटर और बाइक को सेल कर रही है। लेकिन बाइक सेगमेंट में अगर सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। तो बजाज की बजाज प्लैटिना है। अभी तक मार्केट में इस बाइक का कोई तोड़ नहीं है।

अगर आप इसे पसंद करते हैं. तो आप फाइनेंस प्लान के तहत सिर्फ मामूली सी किस्त पर खरीदने खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों के सुविधा के लिए कई फाइनेंस करने वाले बैंक, और बैंकिग संस्थान से टाईअप किया है, जिससे बाइक को खरीदे का आसान सा फाइनेस प्लान मिल जाता है, और महीने की किश्त भी काफी कम होती है।

बजाज प्लैटिना पर बन रही इतनी सी EMI

बजाज ने Bajaj Platina के कई वेरिएंट में लॉन्च कर सेल कर रही है, जिससे आप को बाइक Bajaj Platina) खरीदने का आसान सा फाइनेंस प्लान मिल जाता है।

आप को बता दें कि बजाज प्लैटिना की कीमत 72864 रुपए है। हालांकि यह कीमत जानकर परेशान न हो क्योंकि कंपनी यहां पर जबरदस्त ऑफर में  आप इस बाइक को सिर्फ 5,999 रूपये की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं।

इसके अलावा आपको हर महीने ईएमआई के तौर पर सिर्फ 2,999 रूपयों का ही भुगतान करना होगा। यहां पर 5,999 रूपये की डाउन पेमेंट जमा करने के बाद में बैंक आप को तय अवधि के तहत लोन देगा, जिससे बैंक लोन पर उचित ब्याज दर चार्ज करेगा।

इतना दमदार है Bajaj Platina 110 में इंजन

कंपनी ने Bajaj Platina 110 में 115.45cc इंजन दिया है,जो 8.48 bhp की पावर जनरेट करता है। बजाज प्लैटिना 100 अपने ब्रांड की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल है, जोक एंट्री-लेवल CT100 और CT110 मॉडल से ऊपर है। यह बाइक अपने बेसिक, नो-फ्रिल्स डिजाइन और साइकिल पार्ट्स के लिए जानी जाती है। तो वही यह बाइक आप को 70 किलोमीटर तक धांसू माइलेज दे सकती है।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow