महंगी नहीं अब बस 4 लाख में खरीदें BMW बाइक, Royal Enfield की करेगी छुट्टी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

BMW G310 RR Bike: बीएमडब्ल्यू की कीकर प्रीमियम सेगमेंट में आती है। खासकर इसकी एसयूवी और सेडान बिजनेसमैन और सेलिब्रिटी की पहली पसंद है। शाहरुख खान को भी बीएमडब्ल्यू की कार बहुत ही ज्यादा पसंद है।

लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है कि बीएमडब्ल्यू कारों के अलावा बाईकों का निर्माण भी करती है। यह बाइक स्पोर्ट्स सेगमेंट में आती है जो काफी ज्यादा पावर जेनरेट करती है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि इसके सभी बाइक की कीमत काफी ज्यादा होती है तो आप गलत है। आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत में बीएमडब्ल्यू की बाइक खरीद सकते हैं।

BMW की सबसे सस्ती Bike

BMW G310 RR 4 लाख रुपए की कीमत में आती है। इस बाइक में 313 सीसी का लिक्विड कूल सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन इतना पावरफुल है कि इसके द्वारा 34 बीएचपी का पावर और 28 न्यूटन मीटर का टारगेट जनरेट किया जाता है।

इसी पावर के कारण यह सिर्फ 8 सेकंड में ही 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इस बाइक का वजन 158 किलोग्राम का है जो इसे काफी संतुलित बनता है। यह एक पावरफुल बाइक है इसीलिए आप इसे माइलेज की अपेक्षा नहीं कर सकते हैं। लेकिन इसमें फिर भी आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

BMW G310 RR है एक आरामदायक बाइक

इसके लुक और डिजाइन पर भी बीएमडब्ल्यू में काफी ज्यादा काम किया है। बेहतर स्टाइलिंग के लिए इसमें 17 इंच के आकर्षण एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। वहीं इसके आगे आपको 41 मिलीमीटर का उस टेलीस्कोप और पीछे की तरफ प्री लोड एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। डुएल चैनल ABS के साथ आने वाली यह बाइक बहुत ही सेफ है आप इसे अच्छी रफ्तार पर राइड कर सकते हैं।

सस्ती लेकिन प्रीमियम है ये बाइक

इस बाइक में आपको एलइडी लाइटिंग और एलईडी टर्न इंडिकेटर दिए गए है। इसके अलावा इसमें आपको काफी बड़ा डिजिटल डिसप्ले मिल जाता है, जिस मोबाइल की तरह प्लेस किया गया है। जिस पर आप सीधे पूरी जानकारी को देख सकते हैं। यह एक लग्जरियस बाइक है जो आपको प्रीमियम फील देती है। चार लाख में आने वाली यह बीएमडब्ल्यू की सबसे सस्ती बाइक है जिसे हर कोई खरीद सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App