माइलेज के साथ चाहिए फीचर्स, तो घर लाएं Sunroof वाली ये CNG कार, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

CNG Cars with Sunroof: पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ने की वजह से सीएनजी कारों की डिमांड में काफी इजाफा हुआ है। वहीं आजकल बाजार में सनरूफ फीचर वाली कारों की भी डिमांड है। ऐसे में अगर आप एक ऐसी सीएनजी कार लेने की सोच रहे हैं जो सनरूफ फीचर के साथ आती हो। तो इस रिपोर्ट में आपको ऐसी ही कुछ सीएनजी कारों के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

Tata Altroz CNG की डिटेल्स

पहले नंबर पर इस लिस्ट में टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) आती है। जिसके सीएनजी वेरिएंट को मई 2023 में कंपनी ने पेश किया था। इस हैचबैक में आपको सिंगल-पेन सनरूफ फीचर मिलता है। कंपनी ने इसके मिड-स्पेक एक्सएम + (एस) से सनरूफ फीचर दिया है। इसकी बाजार में शुरुआती कीमत 8.85 लाख रुपये है।

Tata Punch CNG की डिटेल्स

इस लिस्ट में कंपनी की मिड-साइज एसयूवी टाटा पंच सीएनजी (Tata Punch CNG) को हमने दूसरे नंबर पर रखा है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में सनरूफ फीचर के साथ ही सीएनजी का ऑप्शन ऑफर किया है। इस एसयूवी में ऑटोमेटिक एसी, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, 7-इंच टचस्क्रीन और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स आपको मिलते हैं।

Hyundai Exter CNG की डिटेल्स

Hyundai Exter CNG इस लिस्ट की तीसरी कार है। जिसमें CNG के साथ सनरूफ फीचर उपलब्ध कराया गया है। इसमें आपको 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ ही 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमैटिक एसी जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस एसयूवी को 9.06 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है।

Maruti Brezza CNG को डिटेल्स

इस लिस्ट की चौथी कार Maruti Brezza CNG है। जिसके ZXi CNG वेरिएंट में आपको सिंगल-पेन सनरूफ फीचर मिलता है। इस एसयूवी में ऑटोमैटिक एसी, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 6-स्पीकर ARKAMYS साउंड सिस्टम दिए गए हैं। यह बाजार में आपको 12 लाख रुपये में मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow