नई दिल्लीः देशभर में अब फेस्टिव सीजन चल रहा है, जिसे देखते हुए मार्केट में नए-नए प्रोड्क्ट्स की लॉन्चिंग हो रही है। कंपनियों का मकसद किसी तरह से बिक्री को बढ़ाकर अपनी आमदनी को बढ़ाना है। ऑटोमोबाइल कंपनियां नए-नए वाहनों को बाजार में पेश कर रही हैं, जिसका आप आसानी से फायदा उठा सकते हैं।

अगर आप सस्ती बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार बजाज अब जल्द ही बेहतरीन प्लेटिना 110 बाइक को लॉन्च करने वाली है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने नहीं होंगे।

  • जानिए बाइक की कीमत

बजाज की धांसू बाइक को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने नहीं पड़ेंगे। बजाज नई Platina को अपने सेगमेंट की सबसे सुरक्षित बाइक बनाता है। एंटी-लॉक ब्रेकिंग या ABS में एक इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोलर मौजूद होता है, जो अचानक या जोरदार ब्रेकिंग के दौरान पहियों की गति पर नज़र रखता है, और एक फीडबैक लूप के माध्यम से इंसानों की तुलना में बड़ी तेज गति से ब्रेक को रिलीज और फिर से लागू करता है।

वहीं, ABS के अलावा Platina नए ComforTec (कंफर्टेक) पैकेज से सुसज्जित है जिसमें बेहद गद्देदार सीटें, एक नाइट्रॉक्स स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर्स शामिल हैं, जो सफर के दौरान आरामदेह सवारी का अनुभव देता है। इस बाइक की बाजार में 65,926 रुपये कीमत तय की गई है।

  • जानिए बाइक की खूबियां

नई बाइक प्लेटिना में इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन के साथ 115 cc की क्षमता वाला फोर-स्टोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन भी दिया गया है। यह 7000 rpm पर 6.33 KW पावर (8.6 PS) तथा 5000 rpm पर 9.81 Nm टॉर्क उत्पन्न करता है। बिल्कुल नए रियर-व्यू मिरर से बेहतर विजिबिलिटी के साथ-साथ इसके लुक में नयापन दिखाई देता है।


Latest News