Bajaj Pulsar के आगे नहीं टिकी कोई बाइक, अब तो कीमत भी काफी कम, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: भारतीयों को बजाज पल्सर का ऑफिस ज्यादा पसंद है। लॉन्च हुई थी तब से लेकर अब तक इसकी सेल कम नहीं हो रही है। इसके पीछे का कारण इसका लुक और पावरफुल इंजन है।

बजाज ने हमेशा से पल्सर को एक आधुनिक बाइक के रूप में देखा है और वह युवाओं को भरोसा भी दिलाता है। यह एक बजट फ्रेंडली स्पोर्ट्स बाइक है। यही कारण है कि लोग इसे खरीदना काम नहीं कर रहे हैं।

देखा जाए तो बजाज पल्सर एक काफी अच्छी बाइक है। इसका इंजन भी पावरफुल है और इसका रोड प्रेजेंस भी काफी अच्छा है। लेकिन जो बात इसकी कीमत की आती है तो कई लोग घबरा जाते हैं। इसकी कीमत ₹100000 से भी ज्यादा है ऐसे में बजट न होना एक आम समस्या है। लेकिन अगर आप बजाज पल्सर खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। यहां आप काफी सस्ते में बजाज पल्सर को खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड Bajaj Pulsar जेब नहीं करेगी खाली

सेकंड हैंड मार्केट में पल्सर की काफी ज्यादा डिमांड है। यहां 25000 से लेकर ₹100000 तक में बजाज पल्सर को बेचा जाता है। अगर आपके पास भी बजट की कमी है तो सेकंड हैंड मार्केट से इस बाइक को खरीद सकते हैं।

यहां से बाइक खरीदने पर आपको काफी ज्यादा फायदा होने वाला है। हालांकि सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय कई प्रकार की सावधानियां बरतनी होती है। इसीलिए धैर्य पूर्वक बाइकों की जांच अवश्य करें।

Bikewale पर Bajaj Pulsar है कम

बाइकवाले वेबसाइट पर बजाज पल्सर के 2016 मॉडल की कीमत ₹50000 रखी गई है। यह बाइक अभी तक 20000 किलोमीटर चली है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। दिल्ली के लोकेशन पर बिक रही ब्लैक कलर की यह पल्सर काफी खूबसूरत है। आप चाहे तो फाइनेंस प्लेन का सहारा ले एमी पर भी इसे खरीद सकते हैं।

ओएलएक्स पर भी बजाज पल्सर बिक रही है यहां भी इसके 2015 मॉडल को ₹35000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है अगर आपके बजट में यह बाइक फिट बैठ रही है तो वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं आप चाहे तो टेस्टोस्टेरॉइड लेकर इसकी जांच कर सकते हैं यहां पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा नहीं मिलेगी इसलिए आपको पूरा पेमेंट एक साथ करना होगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow