Bajaj Platina दे रही सबसे ज्यादा माइलेज, खरीदनी है बाइक तो खर्च करें 25 हजार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: अगर आप अपनी बाइक के कम माईलेज से परेशान हैं और कोई दूसरी बाइक लेने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप बजाज मोटर्स की बेस्ट माईलेज बाइक के बारे में जान सकते हैं। आपको बता दें कि बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) कंपनी की ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली बाइक्स में से है। जिसका डिज़ाइन तो आकर्षक है ही बल्कि इसमें आपको जबरदस्त परफॉरमेंस भी मिल जाता है।

Platina इंजन की डिटेल्स

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक में 4-स्ट्रोक वाला 102cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 7.9Ps पावर के साथ ही 8.3Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक लगा है और आरामदायक राइड के लिए इसमें आधुनिक सस्पेंशन दिया गया है। कंपनी की इस बाइक में आपको लगभग 70 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। जिस कारण से यह काफी किफायती बन जाती है।

Platina कीमत की डिटेल्स

अगर बात बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के कीमत की करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को लगभग 67,808 रुपये की किमत पर बाजार में पेश किया है। लेकिन आप इसे बिना इतने रुपये खर्च किये भी खरीद सकते हैं। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर बेहतरीन डील ऑफर कर रही है।

पुरानी Platina बाइक पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2012 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक लिस्टेड है। इस बाइक को 44,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 25,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2014 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह बाइक 40,000 किलोमीटर चली है और काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है। यहाँ पर इस बाइक के लिए आपको 30,000 रुपये देने होंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow