किआ की Sonet SUV अगस्त में होगी लॉन्च, जानें डीटेल

Kia's Sonet SUV will be launched in August, learn details

किआ सोनट KIAKia Sonet सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी को हाल ही में दिल्ली ऑटो एक्सपो 2020 में अपनी वैश्विक शुरुआत की गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोरियाई कार निर्माता की नई एसयूवी अगस्त, 2020 में भारतीय सड़कों पर उतरेगी। बता दें कि पिछले साल इसी महीने में कंपनी ने सेल्टोस कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ अपने भारत में शुरुआत की थी। किआ अपनी नई सालगिरह की शुरुआत के साथ अपनी पहली वर्षगांठ मनाएगी।

Jaguar Land Rover ने लांच की नई डिस्कवरी स्पोर्ट एसयूवी, जानें कीमत और खासियत

वही नए सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के फीचर की बात करें तो किआ सोनेट में परिचित टाइगर नाक ग्रिल, एलईडी डीआरएलएस के साथ एलईडी हेडलैम्प और तराशे गए बोनट हैं। 16 इंच के अलॉय व्हील्स, बोल्ड शोल्डर क्रीज, फ्लेयर्ड व्हील आर्चेस और पेंटजॉब अपने स्पोर्टी लुक्स के लिए सी-पिलर से ज्यादा जुड़ते हैं। पीछे, नई किआ कॉम्पैक्ट एसयूवी में एलईडी लाइट बार द्वारा जुड़े बड़े टेललैंप्स हैं। यह सेगमेंट की सबसे बड़ी 10.25 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नवीनतम स्मार्टफोन कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। SUV 5 अलग-अलग श्रेणियों के तहत 37 फीचर्स की पेशकश यूवीओ कनेक्ट कनेक्टेड कार तकनीक से भी लैस होगी।

Nissan compact SUV का दूसरा टीज़र जारी, जानें कब होगी लांच

सबकॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस में, सोनी मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी 300 और टाटा नेक्सन के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगी। किआ के अनंतपुर संयंत्र में निर्मित होने के लिए, कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत 7 लाख रुपये – 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में आने की उम्मीद है।