Vastu tips: नौकरी नहीं मिल रही है तो इन दो वास्तु टिप्स को करें फॉलो, जल्द मिलेगा अच्छा ऑफर

Avatar photo

By

Sanjay

Vastu Tips: आजकल नौकरी ढूंढना या कारोबार में तरक्की करना कोई आसान काम नहीं है, नौकरी नहीं मिलने या कारोबार न चलने से परेशान है तो कुछ वास्तु टिप्स को फॉलो करके आप नौकरी और कारोबार में अच्छा धन पा सकते हैं।

वास्तु शास्त्र में उत्तर दिशा को कैरियर और व्यवसायिकता तरीकी जोड़ा गया है। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर की उत्तर दिशा में कभी गंदगी नहीं रहनी चाहिए, उसे हमेशा साफ रखें और वहां से अनावश्यक चीज हटा दे।

इससे उत्तर दिशा में एनर्जी का प्रभाव बेहतर हो जाएगा और नौकरी के असर हो जाएंगे। वही नौकरी के इंटरव्यू और लिखित परीक्षा में सफलता पाने के लिए कमरे की उत्तर दिशा में हरे पौधे का निवारण करें।

दरअसल हरियाली नई शुरुआत का प्रतीक होती है और आपके लिए अच्छे अवसरों को आकर्षित करती है। अगर आप चाहे तो स्टडी टेबल पर इंदौर प्लांट रख सकते हैं ऐसा करना आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर या दफ्तर में बिजली उपकरण हमेशा दक्षिण पूर्व दिशा में ही रखनी चाहिए। जिससे उनका करियर और लाभ में तरक्की का अनुभव हो।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App