Kartik Aryan ने खरीदी 6 करोड़ रुपये की रेंज रोवर, जानिए इस लग्जरी SUV के बारे में सबकुछ

Avatar photo

By

Muskan

Kartik Aryan द्वारा चुना गया रेंज रोवर एक स्लीक लिगुरियन ब्लैक बाहरी हिस्से के साथ आया है, जो एक स्टील्थी और स्टाइलिश फिनिश प्रदान करता है. ये उनकी मौजूदा लेम्बोर्गिनी उरुस को टक्कर देता है, जो कि ब्लैक शेड में ही है. उनके बेड़े में ये नया शामिल होना न केवल उनके बेहतरीन टेस्ट को दर्शाता है बल्कि हाई-परफॉर्मेंस वाहनों के उनके शौक को भी रेखांकित करता है.

रेंज रोवर के स्पेसिफिकेशन्स (Range Rover Specifications)

टॉप-ऑफ-द-लाइन SV ट्रिम का चुनाव करते हुए, कार्तिक का रेंज रोवर एक दमदार 615 PS 4.4-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है. ये पावरहाउस SUV को सिर्फ 4.6 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है, जो शानदार ड्राइविंग अनुभव देता है और ये इसकी लग्जरी अपील से भी मेल खाता है.

रेंज रोवर लाइनअप इंजन विकल्पों की एक सीरीज पेश करती है, जिसमें एक 3-लीटर 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन शामिल है जो 400PS/550Nm जेनरेट करता है और एक 3-लीटर डीजल इंजन जो 351PS/700Nm का उत्पादन करता है. फ्लैगशिप वैरिएंट में एक 4.4-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन है जो 530PS/750Nm आउटपुट देता है, जो पूरे लाइनअप में प्रभावशाली प्रदर्शन सुनिश्चित करता है. सभी इंजनों को निर्बाध पावर डिलीवरी के लिए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेयर किया गया है.

ट्रिम लेवल और वैरिएशन (Trim Levels and Variations)

लैंड रोवर की फ्लैगशिप SUV के रूप में, रेंज रोवर HSE, ऑटोबायोग्राफी और SV ट्रिम्स में उपलब्ध है, जो खरीदारों को लग्जरी, परफॉर्मेंस और बहुमुखी प्रतिभा का मिश्रण प्रदान करती है. लाइनअप में अलग-अलग पसंदों के अनुरूप 4-सीटर, 5-सीटर और 7-सीटर कॉन्फिगURATION शामिल हैं.

कीमत और रेंज (Price and Range)

2.39 करोड़ रुपये से 4.46 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) तक की कीमतों के साथ, रेंज रोवर विशिष्टता और प्रीमियम क्राफ्ट्समैनशिप का प्रतीक है. कार्तिक आryan के कस्टमाइजेशन के शौक को देखते हुए, उनका रेंज रोवर आसानी से 5 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर सकता है, जो बॉलीवुड स्टार के कलेक्शन में लग्जरी और परिष्कार का एक सच्चा प्रतीक बन जाता है.

निष्कर्ष (Conclusion)

कार्तिक आryan का रेंज रोवर न केवल शानदार ड्राइविंग अनुभव और स्टाइलिश लुक प्रदान करता है बल्कि ये लग्जरी

Muskan के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App