SRK ने खर्च किये 5 करोड़ तो कैटरीना ने Anant की होने वाले दुल्हनियां Radhika को दिए Anant हीरों का हार, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग अभी हाल ही में बड़े ही धूम – धाम के साथ खत्म हुई है। इस शानदार मौके पर बॉलीवुड के लगभाग सभी सितारे अनंत और राधिका के खुशी में शामिल हो गए। इसके साथ ही, दुनिया भर के बड़े सेलिब्रिटीज भी अंबानी परिवार के त्योहार में शामिल हुए। सभी सितारों ने यहां आने के दौरान अनंत और राधिका के लिए महंगे तोहफ़े लाना नहीं भूला।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहलाने वाले शाहरुख खान, जो अनंत अंबानी का गॉडफादर कहा जाता है, अपने पूरे परिवार के साथ फंक्शन पर पहुंचें थे। शाहरुख ने गौरी, अबराम, आर्यन और सुहाना के साथ अंबानी परिवार के त्योहार में शामिल किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक़, शाहरुख खान ने राधिका और अनंत को एक मर्सिडीज बेंज 300 एसएलआर का तोहफा दिया है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी बहन एलीजे के साथ अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शामिल हुए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सलमान ने अनंत को एक कस्टमाइज वॉच दी और राधिका को हीरे की ईयरिंग्स गिफ्ट किए।

सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अनंत-राधिका को सोना और हीरे से बनी लक्ष्मी-गणेश मूर्ति दी है।

विक्की-कैटरीना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अनंत को सोने का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है, जबकि राधिका को हीरे की हार दी है।

रणवीर-दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अनंत-राधिका को एक करोड़ की कीमत का तोहफा दिया। अनंत-राधिका को रणवीर दीपिका ने 1 करोड़ की घड़ियां दी है।

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई, 2024 को होगी, लेकिन उसने पहले जामनगर में बड़े धूम धाम से प्री-वेडिंग का आयोजन किया था। बॉलीवुड से लेकर दुनिया भर के सेलिब्रिटीज ने उन्हें इस खुशी में महेंगे तोहफे दिए हैं, जो उन्हें कभी नहीं भूलेगा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App