बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने मिलकर अपकमिंग फिल्म ‘क्रू’ के लिए साल का चार्टबस्टर ‘नैना’ किया तैयार

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की जबर्दस्त तिकड़ी के साथ फिल्म ‘क्रू’ के शानदार टीज़र को लॉन्च के बाद बड़ी सफलता हासिल हुई है। अब मेकर्स इस फिल्म को लेकर अपने अगले बड़े एलान के साथ हाजिर हैं और दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ाने जा रहें है, जो की एक कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है।

फिल्म के प्रमोशन्स को बढ़ाने के लिए एक स्ट्रैटेजिक मूव के साथ मेकर्स ने प्रमोशनल ट्रैक ‘नैना’ के लिए दो म्यूजिकल सेनसेशन बादशाह और दिलजीत दोसांझ को एक साथ लाकर एक बड़ा कदम उठाया है। ये गाना एक ग्रैंड विजुअल होने वाला है।

इस म्यूजिक वीडियो में फिल्म की तीनों लीडिंग एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में नज़र आएंगी, और फैन्स को एयर होस्टेस की ग्लैमरस दुनिया की एक झलक पेश करेगा, जिसे इस तिकड़ी ने निभाया है।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

इस गाने की लॉन्च की खबर ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन और पॉपुलर म्यूजिकल जोड़ी बादशाह और दिलजीत के साथ थिरकने का इंतजार कर रहे फैंस के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है, क्योंकि उन्होंने सभी को इस एनर्जेटिक नंबर के लिए अपने साथ शामिल होने के लिए इंवाइट किया हैं, जो सभी को पसंद आने का वादा करता है। इस गाने को दिलजीत ने कंपोज किया और गाया है, जबकि बादशाह ने इसे रैप किया है!

म्यूजिक, स्टार पावर और ग्लैमर का परफेक्ट मेल ‘क्रू’ को एक एंटरटेनिंग सफर बनाने की तैयारी कर रहा है, जो ऊंची उड़ान भरेगी और दर्शकों को और ज्यादा उसे चाहने पर मजबूर कर देगी। तो एक यादगार सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, जो शानदार होने का वादा करती है।

29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, ‘क्रू’ न केवल अपने स्टार-स्टडेड कास्ट के लिए, बल्कि भारत में कई अलग अलग शूटिंग लोकेशन्स के लिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिसमें मुख्य रूप से मुंबई शामिल है। बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस बहुप्रतीक्षित परियोजना को बड़े पर्दे पर लाने के लिए साथ आए हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App