हुआवेई ने लांच किया Nova 7i , 40W सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग के साथ ये है स्पेसिफेकसन

Huawei launches Nova 7i, this is the specification with 40W supercharged fast charging

अभी हाल ही में हुआवेई Huawai को अपने मिड-रेंज Nova 6 SE के रीब्रांडेड वर्जन को आम लोगों के लिए लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया था। कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर मलेशिया में Nova 7i पेश किया है। डिवाइस हार्डवेयर के समान सेट के साथ 48MP क्वाड-रियर कैमरा सेटअप और पंच-होल के साथ FHD + डिस्प्ले के रूप में पैक से लैस है। Huawei Nova 7i हाईलाइट फीचर्स Huawei Nova 7i एक किरिन 810 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ है।

 सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

वही फोन अन्य फीचर की बात करें तो इसमें नैनो मेमोरी कार्ड स्लॉट का उपयोग किया गया है जो 256GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को लगाया जा सकता है। डिवाइस को नए एंड्रॉइड वर्जन, यानी एंड्रॉइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है, जिसे EMUI 10 यूजर इंटरफेस के साथ बनाया गया है।

कोरोनावायरस का कहर, फेसबुक वैश्विक सम्मेलन किया रद्द

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 4 जी एलटीई, वाई-फाई और ब्लूटूथ है। 40W फास्ट-चार्ज द्वारा सपोर्ट के साथ 4,200 एमएएच की बैटरी स्पेक-शीट को पूरा करती है।
कीमत की बात करें तो Huawei Nova 7i को मलेशियाई बाजार में MYR 1,099 मूल्य टैग के साथ लॉन्च किया गया है। इसे क्रश ग्रीन, सकुरा पिंक और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट और पहले से ही प्री-ऑर्डर के लिए तैयार है। वही Huawei Nova 7i India के लॉन्च और आने के बारे में जानकारी कंपनी ने अभी जारी नही की है ।

Google ने दिखाई Android 11 की झलक, जल्द हो सकता लांच

कैमरे की बात करें तो शीर्ष-बाईं ओर एक वर्ग मॉड्यूल में व्यवस्थित रियर पर एक क्वाड-कैमरा सेटअप शामिल है। सेटअप में एक f / 1.8 एपर्चर, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, एक 2MP मैक्रो सेंसर और दूसरा 2MP डेप्थ लेंस के साथ 48MP प्राइमरी सेंसर है। Huawei Nova 7i एक 6.4-इंच IPS LCD पैनल को बेस्ट करता है जिसमें FHD + रिज़ॉल्यूशन है। एक इन-डिस्प्ले कैमरा कटआउट है जिसमें सेल्फी क्लिक करने और वीडियो कॉल करने / प्राप्त करने के लिए 16MP वाइड-एंगल स्नैपर की सुविधा है। इसमें साइड पैनल पर लगे सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है।