नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबल में पाकिस्तान ने आज दक्षिण अफ्रीका पर शानदार 33 रन से जीत दर्ज की, जिसके बाद खिलाड़ियों और फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला। पाकिस्तान पॉइंट टेबल रन रेट में बढ़ोतरी हुई। पाकिस्तान ने मैच भले ही जीत लिया, लेकिन अभी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए रास्ता साफ नहीं हुआ है।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए, जिसके बाद साउथ अफ्रीका यह लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी। पाकिस्तान भले ही मैच जीत गया, लेकिन टीम के कप्तान बाबर आजम एक फिर फुस पटाखा साबित हुए। बाबर आज ने आज भी कोई करिश्माई बल्लेबाजी नहीं कर सके। बाबर ने 15 गेंदों का सामना कर मात्र 4 रन की पारी खेली, जिसके बाद टीम दबाव में आ गई। किसी तरह अन्य खिलाड़ियों ने टीम को संभाला और 185 तक पहुंचाया।

  • इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

बाबर आजम के आउट होने का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान खुद विकेट देने के लिए लाचार होते नजर आ रहे हैं। सिडनी में खेले जा रहे मुकाबले में बाबर आजम तेज गेंदबाज पर बॉल को उठाकर मारते दिख रहे हैं। गेंद मैदान पर खड़ी हो गई है, जिसमें फील्डर ने आसान कैच बनाते हुए पकड़ लिया।

इस तरह बाबर आजम ने 40 रन और 5.2 ओवर में अपना विकेट गंवा दिया। इससे पाकिस्तान फैंस को करारा झटका लगा और दर्शक दीर्घा में बैठे फैंस में निराशा छा गई। इसलिए टीम भले ही जीत गई, लेकिन बाबर आजम का खराब प्रदर्शन का दौर जारी है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उत्साह बढ़ाने की बात कर रहा है तो फिर कोई कह रहा आपको अब बाहर बैठना चाहिए।


Latest News