Cricket Video: टप्पा खाकर कहर बनी कुलदीप की ये घातक गेंद, मार्करम के छूटे पसीने, देखें वीडियो

By

Timesbull

Cricket Video: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच लखनऊ में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हुआ। भारत की बी टीम के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में स्पिनर कुलदीप यादव और तूफानी गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गेंदबाजी का वो नजारा पेश किया कि क्रिकेटप्रेमी दंग रह गए। साउथ अफ्रीका की शुरुआत अच्छी हुई, लेकिन शार्दुल ने 13वें ओवर की पहली गेंद पर जानेमन मलान को 22 रन पर आउट कर बड़ा झटका दे दिया।


इसके बाद शार्दुल ने 15वें ओवर में कप्तान टेम्बा बावुमा को बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। भारत को मिली बेहतर शुरुआत के बाद कप्तान शिखर धवन ने कुलदीप यादव को 16वां ओवर थमाया।

कहर बरपाने के मूड में आए कुलदीप यादव

अपना पहला ओवर डालने आए कुलदीप कहर बरपाने के मूड में थे। उनकी शानदार स्पिन गेंदों से तूफानी बल्लेबाज एडेन मार्करम बचते नजर आए, लेकिन स्पिनर ने सोच रखा था कि आज मार्करम को पवेलियन भेजकर ही दम लेना है।

खाता भी नहीं खोल सके मार्करम को ओवर द विकेट गेंदबाजी करने आए कुलदीप ने जैसे ही लास्ट गेंद डाली ये टप्पा पड़ने के बाद इस तरह टर्न हुई कि विकेटों में जा घुसी। इस खतरनाक गेंद के आगे मार्करम बॉल रोकने का पोज बनाते ही रह गए। बोल्ड होने के बाद वे खड़े ही रह गए। कुलदीप की इस गेंद को समझना काफी मुश्किल था क्योंकि ये इस तरह बीट कर गई कि बल्लेबाज को संभलने का मौका ही नहीं मिला।

71 रन पर गिर गए 3 विकेट

साउथ अफ्रीका के लिए ये तीसरा झटका था। मार्करम 5 गेंद में बिना रन बनाए ही पवेलियन लौट गए। साउथ अफ्रीका के तीन विकेट 16 ओवर में 71 रन पर आउट हुए।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram