HomeखेलPak Vs Eng Video: दो कदम आगे बढ़कर अब्दुल्ला शफीक ने मारा...

Pak Vs Eng Video: दो कदम आगे बढ़कर अब्दुल्ला शफीक ने मारा तूफानी छक्का, इंग्लिश टीम ने पकड़ा माथा, देखें वीडियो

नई दिल्लीः दुनिया भर में टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत हो गई है जहां रावलपिंडी में तीन मैचों की सीरीज का इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है पाकिस्तान की बल्लेबाजी की शुरुआत सराहनीय रही है इंग्लैंड ने पहली इनिंग में पाकिस्तान के खिलाफ 657रन बनाए है।
पाकिस्तान की बल्लेबाजी की शुरुआत करने क्रिज पर उतरे Abdullah Shafique और Imam-ul-Haq दोनों खिलाड़ियों ने 169 रन बनाए 47 ओवर में। अब्दुल्लाह शफीक ने 10 चौके और दो छक्के मारे और उन्होंने 88 रनों को बनाकर नाबाद रहे और दूसरी तरफ इमाम भी 79 रन पर खेल रहे हैं।

Abdullah Shafique का दमदार छक्का

इंग्लैंड के लिए 41वां ओवर जैक लीच लेकर आए थे।Abdullah Shafique इस ओवर की तीसरी बॉल पर आगे बढ़े और खेला फिर क्या था बॉल गेंदबाज के सिर के ऊपर से गई और पाकिस्तान को एक शानदार छक्का मिला। यह छक्का देख वहा मौजूद सभी चौक गए। क्योंकि यह छक्का टी 20 फॉर्मेट के अंदाज में खेला गया था।

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड पहली पारी में ऑलआउट हुई है 657रनों पर, दूसरे दिन केवल 101 ओवर में इंग्लिश टीम ने इतना बड़ा स्कोर बनाया। सबसे ज्यादा मेहमान टीम की तरफ से 153 रन की पारी हैरी ब्रूक ने खेली। पहले दिन के स्कोर 506 रन और 4 विकेट से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने दूसरे दिन 6 विकेट गंवाए 151 रन बनाने में ।

  • 17 साल बाद टेस्ट सीरीज खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड टीम

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 1 दिसंबर से 21 दिसंबर तक तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। रावलपिंडी में पहला मुकाबला दोनों टीमों के बीच खेला जा रहा है। इंग्लैंड 17 साल बाद पाकिस्तान में कोई टेस्ट मैच खेल रही है। वहीं बात करे इंग्लैंड की तो टीम ने पहले दिन 506 रन बनाए थे 4 विकेट के नुकसान पर। इंग्लैंड टीम की ओर से चार बल्लेबाजों ने शतक भी लगाए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular