HomeखेलPAK vs ENG Video: बाबर आजम ने मैदान पर बल्ले से मचाया...

PAK vs ENG Video: बाबर आजम ने मैदान पर बल्ले से मचाया तूफान, शॉट नहीं यूं मारा चाटा, देखें वीडियो

नई दिल्लीः PAK vs ENG: रावलपिंडी में चल रहे टेस्ट मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला शतक जड़ दिया है। यह आजम के टेस्ट मैच के करियर का 8वां शतक जड़ा है। अब्दुल्ला शफीक और इमाम-उल-हक ने भी इस टेस्ट मैच में शतक जड़ा है। डेड पिच पर बल्लेबाजी करना आसान है। पाकिस्तानी टीम की तरफ से तीन बल्लेबाजों ने शतक बना लिए है।

  • बाबर आजम ने मारा चाटा शॉट

इंग्लैंड के कप्तान और गेंदबाज बेन स्टोक्स की गेंद पर बैटमैन बाबर आजम ने चौका मारकर अपना शतर पूरा किया है। बाबर ने स्टोक्स की गेंद पर चाटा शॉट मारा है।बाबर आजम मे बैकफुट पर आकर कवर की तरह थप्पड़ शॉट की तरफ शॉट जड़ दिया है जब गेंद ऑफ स्टंप पर बाहर की तरफ थी । जिसके बाद वह खड़े होते हैं और अपना हेलमेट उतार कर आसमान की तरफ देखते है और साथ ही बल्ला उठा देते हैं।

रावलपिंडी स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक खुशी से झूम उठते हैं और तालियां बजाकर अपने कप्तान की इस कारनामें की सराहना करते हैं।

  • इंग्लैंड का विशाल स्कोर, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जड़े शतक

इंग्लैंड ने मैच में पहले बैटिंग करके 657 रन ठोक दिए है। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने भी शानदार शुरुआत की। ओपनर बल्लेबाज़ इमाम-उल-हक के बाद युवा खिलाड़ी अब्दुल्लाह शफीक ने भी शतक जड़ दिया है। 121 रन इमाम-उल-हक के और 114 रनों अब्दुल्लाह शफीक ने द्वारा पारी खेली गई है। पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाम और अब्दुल्ला शफीक का यह टेस्ट मैच में तीसरा शतक है। उल हक ने अपने टेस्ट मैच के करियर के तीनों शतक इसी मैदान पर जड़े हैं।

जिस तरह पाकिस्तानी खिलाड़ी इंग्लैंड के विकेट लेने को तरस रहे थे अब वही हाल इंग्लैंड के गेंदबाजों का भी हो रहा है। जहा सपाट पिच पर बल्लेबाजों को आसानी हो रही है वही गेंदबाजों को कोई मदद नहीं मिल पा रही है। सभी गेंजबाज विकेट लेने के लिए परेशान हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular