HomeखेलInd Vs Ban: मैच से पहले रोहित शर्मा पर टूटा दुखों का...

Ind Vs Ban: मैच से पहले रोहित शर्मा पर टूटा दुखों का पहाड़, यह दिग्गज खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः बांग्लादेश और भारतीय टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 4 दिसंबर से शुरू होने वाली है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम को लगा बहुत बड़ा झटका। भारतीय टीम के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के कारण हुए टीम से बाहर।

शमी को कंधे में चोट लगी थी बीसीसीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की। बांग्लादेश के आगामी दौरे पर भारतीय टीम को तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलना है। एक दिवसीय सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर (रविवार) से होगी।

बीसीसीआई ने अपने प्रेस विज्ञापित में कहा मोहम्मद शमी को इस सीरीज से पहले होने वाले ट्रेनिंग के दौरान कंधे में चोट लगी ,मोहम्मद शमी इस वक्त एनसीए में बीसीसीआई की मेडिकल टीम के साथ समय बिता रहे हैं। और आने वाले तीन एकदिवसीय मैचों से भी बाहर हो गए हैं। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मोहम्मद शमी की जगह युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका दिया है।

टी-20 विश्व कप 2022 के बाद बीसीसीआई ने कई सीनियर खिलाड़ियों रेस्ट दिया था। उनमें कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली उपकप्तान केएल राहुल जैसे अन्य सीनियर खिलाड़ी शामिल थे। अभी यह कयास लगाया जा रहा है कि मोहब्बत समी की चोट अगर ज्यादा गंभीर होती है तो उन्हें आने वाले बांग्लादेश के टेस्ट मैच से भी बाहर किया जा सकता है।

अगर शम्मी टेस्ट टीम से भी अपने चोट के कारण बाहर होते हैं तो भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लग सकता है जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में मोहम्मद शमी एक आक्रमण गेंदबाज साबित हो सकते थे। भारतीय टीम इस समय मीरपुर में एकदिवसीय सीरीज से पहले जमकर प्रैक्टिस करती हुई दिखी।

  • भारतीय टीम वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान) केएल राहुल (उप कप्तान), शिखर धवन ,विराट कोहली ,रजत पाटीदार ,श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी ,ऋषभ पंत, (विकेटकीपर) इशान किशन (विकेटकीपर शहबाज अहमद , अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर ,शार्दुल ठाकुर ,मोहम्मद सिराज ,दीपक चाहर, उमरान मलिक और कुलदीप कुलदीप यादव।

RELATED ARTICLES

Most Popular