नई दिल्लीः क्रिकेट में मैच चाहें टी-20 हो या फिर वनडे और टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट में जबरदस्त शॉट लगाते नजर आते हैं। अब ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिसे लेकर सभी टीमें जीतोड़ मेहनत कर रही हैं। हर टीम चाहती है कि अच्छा खेल दिखाकर टी-20 वर्ल्ड कप को अपने नाम किया जा सके।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जो तैयारियों के लिहाज से काफी अहम है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को धूल चटाते हुए मैच जीत लिया। पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 178 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया, जिसे वेस्टइंडीज की टीम छू नहीं सकी। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कुछ बल्लेबाजों ने तूफानी पारी खेलते हुए शानदार शॉट जड़े।

  • टिम डेविड ने कूटे इतने रन

ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल टिम डेविड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 42 रन कूटे, जबकि 20 गेंदों का ही सामना किया। इस दौरान डेविड के बल्ले से तीन शानदार छक्के और 4 बेहतरीन चौक भी निकले। तूफानी बल्लेबाजी कर रहे डेविड को ओवेड मेकॉय ने एलबीडब्लू आउट किया, तब जाकर वेस्टइंडीज टीम ने राहत की सांस ली।

  • मारा इतने मीटर लंबर छक्का

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज टिम डेविड छठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ रनों की बारिश की, जो भी गेंदबाज सामने आया, उन्होंने सभी को कूटा।


Latest News