शख्स खोद रहा था गड्डा, अचानक उसे मिला कुछ ऐसा कि चमक गई किस्मत!

By

Web Desk

नई दिल्ली: आज के समय सोशल मिडिया ऐसी जगह हो चुकी है जहां पर हर तरह की जानकारी शेयर की जाती है। वहीं यहां पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी हो जाती है। इस बीच एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स गड्ढा खोदता है और गड्ढे के अंदर से उसे कुछ ऐसा मिल जाता है, जिससे उसकी किस्मत चमक जाती है।

ये भी पढ़ें- ये 50 रुपये का खास नोट कर देगा मालामाल, घर बैठे बन जाएंगे करोड़पति

इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स जमीन खोद रहा होती है और खोदते-खोदते उसे जमीन के अंदर सोने से जुड़ा सामान मिल जाता है।हालांकि जब व्यक्ति खुदाई कर रहा था उसे पहले एक सांप दिखाई देता है। वह व्यक्ति पहले सांप को बाहर निकालता है और उसे जंगल में छोड़ देता है। इसके वह व्यक्ति गड्डे को और गहरा खोदता है। इसके बाद उसे  सोने से जुड़े आभूषण मिलते है।

यह वीडियो यूट्यूब पर @Treasure Hunt & QTPL अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अबतक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और हजारों की तादाद में लोग रिएक्शन दे रहे हैं। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पुराने नोट बेचकर बदल लें अपनी किस्मत! सिर्फ इन 9 नोटों बदले मिल सकते हैं 47 लाख रुपये, देखें

आपो बता दें कि अगर आपको सांप को रेस्क्यू करने का तरीका न पता हो तो सांप से छेड़छाड़ ना करें क्योंकि, ऐसा करना आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है। वैसे भारत में पाए जाने वाले सांप जानलेवा नहीं होते हैं, पर अगर कोई सांप से छेड़छाड़ करता है तो वह बचाव में अटैक करता है।

ये भी पढ़ें- Sbi Offers: एसबीआई के ऑफर का गदर, बिना कुछ किए कमाएं 59,000 रुपये महीने से ज्यादा

ई-श्रम कार्डधारकों के लिए खुशखबरी! जल्दी चेक करें खाता, सरकार ने भेजें है 5200 रुपये

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join