युद्ध में बाप-बेटे बने दरिंदे, बंदूक दिखाकर इजरायली महिला के उतरवाए कपड़े, रेप की कहानी सुन कांप उठेगा दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः युद्ध में जीत हो या हार, लेकिन नुकसान दोनों ही तरफ से होता है। चाहें रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध की बात हो या फिर इजरायल और हमास की लड़ाई की, क्योंकि दोनों जगह ही मानवता के चिथड़े उड़े हैं। इजरायल और हमास के बीच चले भीषण युद्ध में तो इंसानियत और मानवता को ऐसा कुचला गया कि पूरी दुनिया सन्न रह गई।

इस युद्ध में गोलीबारी, राकेट और ड्रोन से लोगों को निशाना बनाने के अलावा महिलाओं और बच्चियों के साथ भी इंसानियत की सारी हदें पार की गई। हमास के एक लड़ाके के बेटे का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर आपकी आंखें फट जाएंगी। लड़ाके का बेटा बता रहा है कि उसने कैसे इजरायली महिला के साथ रेप किया और बाद में फिर क्या हुआ। आपने उसका वीडियो सुन लिया तो सच में रोंगटे खड़े हो जाएंगे, जो इंसानियत को शर्मसार करने के लिए काफी है।

लड़ाके और उसके बेटे ने महिला के साथ रेप की बात कबूली

इजरायल और हमास के युद्ध में इंसानियत कैसे तड़पती रही, इसका एक वाकया सामने आया है। हमास के लड़ाके और उसके बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामना आया, जिसे सुनकर आप भी हैरान रहा जाएंगे। वीडियो में व अधिकारियों को बता रहा कि कैसे उसने इजरायली इलाकें में घुसकर एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

बलात्कारी ने बताया कि उसने और उसके एक रिश्तेदार ने भी इजरायली महिला से रेप करने का काम किया। लड़ाके के बेटे के अनुसार, जब उन लोगों ने रेप कर लिया तो उसके पिता ने पीड़िता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला दर्द से बिलबिलाती रही, लेकिन दरिंदे बाप और बेटे के कानों पर जू तक नहीं रेंगी। आरोपी बाप बेटे ने पूछताछ में यह बात कबूल कर युद्ध में क्रूरता की हदों को बयां किया।

बाप-बेटे ने किया कंपा देने वाला खुलासा

भीषण युद्द के दौरान इजरायली महिला से रेप के आरोपी हमास के लड़ाके की पहचान जमान हुसैन अहमद रादी (47) के रूप में की गई है। उसके 18 वर्षीय बेटे अब्‍दल्‍ला को भी रेप के मामले में आरोपी बनाया गया है। इस बीच हमास के लड़ाके जमाल हुसैन ने हतीयी कु ब वह 7 अक्‍टूबर को गाजा बॉर्डर के माध्यम से इजरायल के इलाके में दाखिल हुआ था तो एक घर से महिला के रोने की आवाज सुनाई दे रही थी। उसने बताया मुझे जो करना था मैंने किया। मैने जमकर उसका रेप किया।

इजरायली सेना ने गाजा इलाके में सैन्‍य अभियान के दौरान जमाल हुसैन और उसके बेटे अब्‍दल्‍ला को हिरासत में लिया गया। सेना द्वारा पूछताछ में यह रूह कंपाने देने वाला खुलासा किया है। आरोपी अहमद रादी ने ने जानकारी दी कि ‘मैंने महिला को बंदूक दिखाकर धमकाया और फिर उसके कपड़े उतरवाए। आगे बताया कि मुझे याद है उसने शॉर्ट्स पहना हुआ था। आरोपी ने दावा किया कि रेप करने के बाद महिला के साथ क्‍या हुआ उसे कुछ नहीं पता।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow