भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु इन दिनों अपने वायरल MMS को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अपने वायरल MMS के लिए वो लोगों से अपना वीडियो शेयर ना करने और इसे डिलीट करने का रिक्वेस्ट कर रही है। दूसरी ओर लोग उनके इस वीडियो को डाउनलोड करने लिंक और फुल वीडियो देखने के लिए लिंक शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दे की त्रिशाकर मधु आपने MMS वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगो के बीच काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धमाल मचा कर रख दिया है। साथ ही लोगों ने इस वीडियो को देख एक्ट्रेस पर जमकर कमेंट्स किए थे। लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाई है। बहुत से ऐसे लोग भी है जिन्होने उन पर सवालिया निशान भी खड़े किए थे। वही एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने भी फेसबुक के जरिए अपनी बात को लोगो के बीच रखी थी। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उनके MMS को इंटरनेट पर शेयर किया। अब ऐसे में लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का वीडियो डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ तो उनके वीडियो को भी लाइव दिखा रहे हैं।

इतना ही नहीं लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का फुल वीडियो शेयर कर रहे हैं और उसे डाउनलोड कैसे करे उसका लिंक भी शेयर कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस लोगों से लगातार वीडियो को शेयर ना करने और इसे डिलीट करने के लिए रिक्वेस्ट की है। हम आपको बता दे की यूट्यूब पर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का वीडियो सर्च करने के लिए लोग त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक ,त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड , त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक टेलीग्राम जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

त्रिशाकर मधु ने लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि वो इसे शेयर कर ना करें और उन्हें बदनाम ना करें। उनसे गलती हुई है मगर उनके साथ ऐसा ना किया जाए। वो लगातार लोगों से वीडियो को डिलीट करने का अनुरोध कर रही हैं। यही नहीं कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने आपने फेसबुक पर एक्टर पवन सिंह के साथ अपनी एक फोटो को शेयर करके उनसे हेल्प मांगी थी। तब पवन सिंह के फैंस ने भी त्रिशाकर मधु को काफी ज्यादा ट्रोल किया था। और एक्ट्रेस पर बहुत से गंदे कॉम्ट्स भी बरसाए थे।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts