बांग्लादेशी सांसद हत्या में बड़ा खुलासा, पहले निकाला दम, फिर कसाई ने छोटे-छोटे टुकड़ों में शव काटकर फेंका, सच्चाई उड़ा देगी होश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः बांग्लादेश के सांसद की हत्या मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि आपका दिल भी कांप उठेगा। सांसद से पहले एक महिला ने दोस्ती की और फिर उसे बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद उसके शव की चमड़ी को उधेड़ा गया और बाद में मांस का कीमा बनाया गया।

यह करने के लिए साजिशकर्ताओं को काफी समय लगा। सूत्रों की मानें तो सांसद की हत्या की स्क्रिप्ट दो महीने पहले ही लिखी गई थी। यूएस में रहने वाले बांग्लादेशी नगारिक अख्तरउज जमान ने खौपनाक साजिश को जन्म दिया था। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक फ्लैट में सांसद का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि, इस मामले में अभी कोलकाता पुलिस बड़ी ही गंभीरता के साथ जांच का काम कर रही है। जांच में कई और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

सांसद की हत्या के बाद गायब करने के लिए बुलाया गया कसाई

सीआईडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दो महीने बांग्लादेश के खुलना से कसाई जेहाद हवलादार बुलाया गया था, जिससे सांसद को मारकर ऐसे गायब किया जाए कि पता ही ना चले। हत्या में सीआईडी को एक महिला का भी एंगल मिला, जिससे हर कोई हैरान रह गया। सेलेस्टी रहमान को साज़िशकर्ताओं ने सांसद को हनी ट्रैप करने के लिए लाया था।

इसके कुछ दिन बाद सेलेस्टी ने बांग्लादेशी सांसद से मीठी-मीठी बातें कर सांसद से दोस्ती की। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदलती चली गई। सेलेस्टी पर सांसद को बहुत यकीन हो गया। सेलेस्टी उन्हें न्यू टाउन स्थित उस फ्लैट में लेकर आयी जहां उनके कत्ल को अंजाम दिया गया। हत्या के वक्त सेलेस्टी फ्लैट में मौजूद थी।

सबसे पहले सांसद को बेडरूम में लाया गया, यहां उनके मुंह को तकिये से दबाकर सांस रोककर उनकी हत्या की साजिश रची गई। जब सांसद ने दम तोड़ दिया तो बदमाश आश्वस्त हो गए कि सांसद अब दुनिया में नहीं रहा। इसके बाद शव को किचन में पहुंचाया गया। यहां कसाई ने धारदार हथियार से पहले चमड़ी उधेड़ी, जिसके बाद फिर मांस का कीमा बनाया और प्लास्टिक में भरा, हड्डियों को छोटे छोटे टुकड़ों में काटा और प्लास्टों में भरकर डिसपोज़ कर दिया।

तीन दिनों तक शव के टुकड़ों में निकाला

कोलकाता स्थित प्लैट में सांसद की हत्या कर फिर आरोपियों ने शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर वहां से निकालने शुरू किए। जानकारी के अनुसार, टेक्सी के माद्यम से शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में निकालकर ऐसी जगह फेंका, जिससे कोई सबूत ही ना मिल सके। सीआईडी ने इस मामले में उक्त टैक्सी के चालक से पूछताछ की तब ये खुलासा किया गया है। मामले में सीआईडी ने खुलना के कसाई जेहाद हवलादार को गिरफ़्तार भी कर लिया है। गिरफ्त में आए अख़्तरउज़ ज़मान ने ही इस साज़िश रचने को कबूल कर लिया है। .

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow