Realme 6, Realme 6 Pro भारत में 5 मार्च को होगा लांच, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme 6, Realme 6 Pro will be launched in India on March 5, know the price and specifications

रियलमी ने Realme ने हाल ही में भारत में अपना पहला 5G सपोर्ट स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G लॉन्च किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने अगले फोन के लांच करने की पुष्टि की है और वही सलमान खान को आगामी Realme 6 श्रृंखला के स्मार्टफोन के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है, जो 5 मार्च लॉन्च होगा। Realme 6 श्रृंखला में दो फोन शामिल होंगे – Realme 6 और Realme 6 Pro, इसके अलावा, कंपनी ने हमें अपने आगामी Realme फोन में से एक की भी झलक दी है, जिसमें होल-पंच डिस्प्ले दिखाते हुए देखा जा सकता है। गोली के आकार का कटआउट भी एक संकेत है कि आगामी Realme फोन एक दोहरे फ्रंट कैमरा सेटअप को पैक करेगा।

राजस्थान के बूंदी में तेज रफ्तार बस नदी में जा गिरी: 24 की मौत, राज्य सरकार ने की मुआवजे की घोषणा,

Realme मोबाइल्स के सीईओ, माधव शेठ ने आज पहले ट्वीट किया कि Realme 6 श्रृंखला 64-मेगापिक्सेल कैमरा भी पैक करेगी। एक दिन पहले कंपनी के सीईओ माधव शेठ और कंपनी के नए ब्रांड एंबेसडर सलमान खान की एक प्रचार इमेज का खुलासा किया कि Realme 6 में 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। हालांकि इसे पक्का नही माना जा सकता है वही Realme 6 पर 64-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे की मौजूदगी बताती है कि अधिक शक्तिशाली Realme 6 Pro एक या अधिक सक्षम इमेजिंग हार्डवेयर भी पैक कर सकता है।

दरअसल आप को बता दें कि Realme 6 को हाल ही में टो में MediaTek Helio G90T SoC के साथ वाई-फाई एलायंस डेटाबेस पर देखा गया था। इसे 4,300mAh की बैटरी पैक करने के लिए तैयार किया गया है और यह वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 मानक का सपोर्ट करेगा।

iQoo 3 5G Launch: स्नैपड्रैगन 865 SoC, क्वाड रियर कैमरा के साथ ये है स्पेसिफिकेशन

वही दुसरे फोन Realme 6 Pro के लिए में जरुरी वाई-फाई एलायंस प्रमाणन भी प्राप्त कर चुका है और हाल ही में IMDA डेटाबेस पर भी देखा गया है। इस फोन के हार्डवेयर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। वही आधिकारिक टीजर जारी होने के बाद में जानकारी सामने आ सकेगी।